Home सियासत दागी नेताओं को लेकर तेजस्वी ने नीतीश पर साधा निशाना, कहा-भोले भाले मुख्यमंत्री कुर्सी पर बने रहने का नैतिक अधिकार है?

दागी नेताओं को लेकर तेजस्वी ने नीतीश पर साधा निशाना, कहा-भोले भाले मुख्यमंत्री कुर्सी पर बने रहने का नैतिक अधिकार है?

52 second read
0
6

पटना: नीतीश कैबिनेट में दागी नेताओं को शामिल करने को लेकर विवाद जारी है। विपक्ष इस मुद्दे पर सीएम नीतीश पर लगातार निशाना साध रही है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने बड़ा हमला बोला है। उन्होंने सीएम नीतीश के एक बयान, जिसमें उन्होंने कैबिनेट मंत्रियों के आपराधिक छवि के होने की बात पर अनभिज्ञता जताई थी पर ट्वीट कर हमलावर हुए है, उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट किये जिसमे उन्होंने पूछा है कि क्या इतने भोले भाले मुख्यमंत्री कुर्सी पर बने रहने का नैतिक अधिकार है?

उन्होंने आगे ट्वीट करके कहा कि हम जमीनी लोग है जनता से सीधा फ़ीडबैक लेते है इसलिए महीनों पूर्व कोरोना घोटाले का अंदेशा होने पर जाँच की माँग रखी थी।CM ने सदन में आश्वस्त भी किया लेकिन आज तक कमेटी नहीं बनाई क्योंकि चुनाव पूर्व अरबों का बंदरबाँट करना था।CM सदन में भी झूठ बोलने से नहीं कतराते? सदन को गुमराह किया?

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट करके कहा कि नीतीश कुमार के पास अद्वितीय प्रकार का शासन मॉडल है। Culprits, Corruptionist, Manipulators cum Originators घोटाले के जांचकर्ता हैं। क्या हमें ऐसी जाँच के परिणाम पर कुछ कहना चाहिए? नितीश की AMRIT VAANI है “तुम मेरी त्वचा बचाओ, मैं तुम्हारा उद्धार करूँगा।”

आप को बा दे कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शुक्रवार की शाम दिल्ली के दो दिवसीय दौरे के बाद पटना लौटे, जिसके बाद उन्होंने कई मुद्दों पर बात की। इसी बीच जब पत्रकारों ने उनसे मंत्रिमंडल में दागी नेताओं को शामिल करने के संबंध में सवाल किया थे तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मुझे ऐसी कोई जानकारी नहीं है, ये आप लोग का काम है आप लोग देखते हैं। मुझे नहीं लगता ऐसा कोई चेहरा है। अगर ऐसी बात होगी तो हमें भी जानकारी दीजिएगा।’मैं उसे देखूंगा

मिली जानकारी के अनुसार नीतीश कैबिनेट में शामिल 30 में से 18 मंत्रियों के खिलाफ पुलिस में आपराधिक मामले दर्ज हैं। इन मंत्रियों ने विधानसभा चुनाव के वक्त चुनाव आयोग को जो शपथ पत्र दिया थे, उसमें उन्होंने अपने ऊपर चल रहे आपराधिक मामले की जानकारी दी थी। उसी आधार पर रिपोर्ट तैयार की गई है।

Load More In सियासत
Comments are closed.