1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. सिडनी थंडर ने महिला बिग बैश लीग में दूसरा खिताब अपने नाम किया

सिडनी थंडर ने महिला बिग बैश लीग में दूसरा खिताब अपने नाम किया

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

शनिवार को नॉर्थ सिडनी ओवल मैदान पर खेले गए महिला बिग बैश लीग के फाइनल में सिडनी थंडर ने मेलबर्न स्टार्स को सात विकेट से हराकर दूसरी बार खिताब अपने नाम किया।

महिला बिग बैश फाइनल 2020 के फाइनल मुकाबले में मेलबर्न स्टार्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बैटिंग करते हुए मेलबर्न स्टार्स ने निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 86 रन बनाये. 87 रनों का पीछा करने उतरी सिडनी थंडर ने 13.4 ओवर में तीन विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया।

मेलबर्न स्टार्स के 5 विकेट केवल 37 रन के स्कोर पर गिर गए थे। कैथरीन ब्रंट ने नाबाद 22, एनाबेल सदरलैंड ने 20, कप्तान मेग लैनिंग ने 13 और नताली शिवर ने 11 रन बनाए। इनके अलावा कोई बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाया। सिडनी थंडर की ओर से सैमी-जो जॉनसन और शबीम इस्माइल ने दो-दो विकेट चटकाए। इसके अलावा सामंथा बेट्स, हनाह डार्लिंगटन, लॉरेन स्मिथ और हीथर नाइट ने भी 1-1 विकेट लिया।

मेलबर्न स्टार्स की टीम बल्लेबाजी में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई। इस्माइल को उनके शानदार गेंदबाजी प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। थंडर ने इससे पहले 2015-16 सीज़न में बिग बैग लीग खिताब अपने नाम किया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...