Home Madhya Pradesh मां के चरित्र पर शक में युवक ने किरायेदार की चाकू से की हत्या, तबतक मारता रहा चाकू जबतक नहीं टूटा

मां के चरित्र पर शक में युवक ने किरायेदार की चाकू से की हत्या, तबतक मारता रहा चाकू जबतक नहीं टूटा

0 second read
0
14

रिपोर्ट: हरिओम वीर

भोपाल: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है। जिसमें एक शख्स ने अपने पुराने किरायेदार की चाकू मारकर हत्या कर दी है। आरोपी को अपनी मां के चरित्र पर मृतक के द्वारा सवाल उठाना नागवार गुजर गया था, इसके अलावा उसे ये भी शक था कि मृतक, उसके परिवार पर जादू टोना भी करता है।

आपको बता दें कि घटना भोपाल के बागसेवनिया क्षैत्र की है, जिसमें हितेश नाम के एक शख्स ने पड़ोस में रहने वाले अनिल शिंदे की चाकुओं से कई वार कर निर्मम हत्या कर दी। मृतक इससे पहले आरोपी के ही यहां किरायेदार भी रह चुका था। आरोपी के सिर पर इस कदर कत्ल का भूत सवार था कि उसने तब तक वार करना जारी रखा जब तक कि चाकू टूट नहीं गया।

घटना को अंजाम देने के बाद से ही आरोपी फरार हो गया। हालांकि बाद में इलाके के लोगों की निशानदेही पर आरोपी हितेश को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस हत्याकांड पर पुलिस ने बताया कि आरोपी हितेश से शुरुआती पूछताछ में जो तथ्य सामने आए हैं, उसके मुताबिक मृतक अनिल शिंदे द्वारा आरोपी की मां के चरित्र पर सवाल उठाए गए थे जिससे हितेश बेहद नाराज रहता था और काफी समय से वो अनिल को मारना चाहता था।

इसके अलावा आरोपी को इस बात का भी शक था, कि मृतक अनिल ने उसपर और उसके परिवार के अन्य लोगों पर जादू-टोना करवा दिया है। जबकि आरोपी ने इंजीनियरिंग की डिग्री भी ले रखी है उसके बावजुद अंधविश्वास वाली बात पर विश्वास कर फिर निर्मम हत्या को अंजाम दे दिया।

Load More In Madhya Pradesh
Comments are closed.