1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. चुनाव के बीच सुशील मोदी ने लालू और तेजस्वी को दी चुनौती, जाने क्या कहा

चुनाव के बीच सुशील मोदी ने लालू और तेजस्वी को दी चुनौती, जाने क्या कहा

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए तीसरे चरण के मतदान के बीच उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने मतदाताओं से अपील की है। उन्होंने कहा कि वे तीसरे व अंतिम चरण के मतदान में बड़ी संख्या में घरों से निकलकर राज्य की समृद्धि, प्रगति व खुशहाली के लिए वोट करें।

उपमुख्यमंत्री ने मतदातओं से अपील है कि तीसरे व अंतिम चरण के मतदान में बड़ी संख्या में घरों से निकल कर राज्य की समृद्धि, प्रगति व खुशहाली के लिए वोट करें। आपके एक-एक वोट से ही बिहार का भविष्य संवरेगा और प्रगति की गति और तेज होगी। हां, इस दौरान कोरोना संक्रमण के मद्देनजर आवश्यक एहतियात जरूर बरतें।

इस ट्वीट के बाद घोटालेबाजों के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा परिवारवादी राजनीति से मुक्ति दिलायेगा यह चुनाव। उन्होंने आगे लिखा लालू को न जमानत मिली न पार्टी को मिलेगी सत्ता…

बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे और अंतिम चरण में 78 सीटों के लिए शनिवार को मतदान चल रहा है, जिसमें 2.35 करोड़ मतदाता 1,204 उम्मीदवारों के चुनावी भविष्य का फैसला कर सकेंगे।

10 नवंबर को बिहार विधानसभा चुनाव की कुल 243 सीटों के नतीजे जारी कर दिए जाएंगे। 10 नवंबर को मतगणना के साथ ही बिहार में नई सरकार किसकी बनेगी ये भी साफ हो जाएगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...