1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. Virat Kohli से वापस ली गई वनडे टीम की कप्तानी को सुनील गावस्कर ने ठहराया इसको जिम्मेदार, बताया…

Virat Kohli से वापस ली गई वनडे टीम की कप्तानी को सुनील गावस्कर ने ठहराया इसको जिम्मेदार, बताया…

Sunil Gavaskar blamed the captaincy of the ODI team that was withdrawn from Virat Kohli; Virat Kohli से वापस ली गई वनडे टीम की कप्तानी, Sunil Gavaskar ने ठहराया इसकोे जिम्मेदार, Sourav Ganguly से पूछे जाने चाहिए सवाल।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) से वनडे कप्तानी लेने को लेकर भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने बड़ा बयान दिया है। गावस्कर ने अपने बयान में बताया कि क्यों कोहली से वनडे टीम की कप्तानी ली गई है। इसके लिए उन्होंने कोहली के उस बयान को जिम्मेदार ठहराया, जिसे उन्होंने इस साल सितंबर में दिया था। कोहली ने अपने बयान में कहा था कि वह टी20 विश्व कप के बाद कप्तानी छोड़ देंगे और टेस्ट तथा वनडे टीम की कप्तानी करना जारी रखेंगे। गावस्कर ने कहा कि मीडिया में खबर आने से पहले कोहली को ये बता दिया गया था और इससे ज्यादा आप क्या चाहते हैं।

यह भी पढ़े: एक दिन बाद ही JIO ने अपने इस स्कीम में किया बड़ा बदलाव, यूजर्स को लग सकता है बड़ा झटका!

सुनील गावस्कर ने बताया

एक न्यूज चैनल से बातचीत में गावस्कर ने कहा कि, ‘मुझे लगता है कि आप भी जानते हैं कि पब्लिक में ऐलान से पहले विराट कोहली को इसके बारे में बता दिया गया था। ऐसा नहीं है कि उन्हें मीडिया के जरिए ये बात पता लगी। सेलेक्शन कमेटी के चेयरमैन ने उन्हें पहले ही बता दिया था और ये अच्छी बात है। ऐसा नहीं है कि विराट कोहली को मीडिया से पता चला हो कि उन्हें वनडे की कप्तानी से हटा दिया गया है। मुझे लगता है कि वह बयान बदलाव का कारण बना जब उन्होंने कहा था कि वह टेस्ट और वनडे में कप्तानी करना जारी रखना चाहते हैं।’

प्रियंका चोपड़ा का जंगल में हुआ ऐसा हाल, देखकर आप भी हो जाएंगे Shocked

विराट कोहली ने दिया था ये बयान

आपको बता दें कि इससे पहले कोहली ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में खुलासा किया कि बीसीसीआई (BCCI) ने कभी भी उनसे टी-20 की कप्तानी छोड़ने के लिए नहीं कहा था। इसके उलट बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने कहा था कि उन्होंने व्यक्तिगत रूप से टी-20 की कप्तानी नहीं छोड़ने का अनुरोध किया था। गावस्कर ने इस पर कहा, ‘मुझको लगता है कि गांगुली से पूछा जाना चाहिए कि उन्होंने क्या कहा और कोहली ने क्या कहा।’ कम्यूनिकेशन की क्लियर लाइन होने से हमेशा मदद मिलती है।

AIMIM नेता का विवादित बयान, “Owaisi को प्रधानमंत्री बनाना है तो ज्यादा बच्चे पैदा करो”

BCCI अध्यक्ष से पूछे जाने चाहिए सवाल!

उन्होंने आगे कहा,’कोहली की टिप्पणी बीसीसीआई को पिक्चर में नहीं लाती है। मुझे लगता है कि यह वह व्यक्ति हैं, जिनसे पूछा जाना चाहिए कि उन्हें ये धारणा कहां से मिली कि उन्होंने कोहली को ऐसा संदेश दिया है। वो व्यक्ति बीसीसीआई अध्यक्ष हैं और उनसे जरूर पूछा जाना चाहिए कि फर्क क्यों है।’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...