1. हिन्दी समाचार
  2. टैकनोलजी
  3. एक दिन बाद ही JIO ने अपने इस स्कीम में किया बड़ा बदलाव, यूजर्स को लग सकता है बड़ा झटका!

एक दिन बाद ही JIO ने अपने इस स्कीम में किया बड़ा बदलाव, यूजर्स को लग सकता है बड़ा झटका!

Jio made a big change in this scheme after a day; रिलायंस जियो ने अपने इस स्कीम में किया बड़ा बदलाव। 15 दिसम्बर को जियो ने लॉन्च किया था अपना ये प्लान। यूजर्स को लग सकता है बड़ा झटका।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने एक दिन पहले ही लॉन्च किये गये अपने स्कीम में बड़ा बदलाव किया है, जिससे यूजर्स को बड़ा झटका लग सकता है। आपको बता दें कि कंपनी ने अपने एक रुपये वाले प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स में तगड़ी कटौती कर दी है। पहले इस प्लान में 30 दिन की वैलिडिटी और 100MB डेटा ऑफर किया जा रहा था। लेकिन टेलिकॉम टॉक की रिपोर्ट के अनुसार जियो का यह प्लान अब केवल 1 दिन की वैलिडिटी और 10MB डेटा ही ऑफर कर रहा है।

यह भी पढें: Nora Fatehi ने पहनी इतनी डीप नेक ड्रेस की दिख गया सब कुछ, देखें फोटो

जियो के मोबाइल ऐप में लिस्ट है यह प्लान

जियो का यह प्लान My Jio मोबाइल ऐप में दिए गए 4G डेटा वाउचर सेक्शन में दिए गए वैल्यू कैटिगरी में लिस्ट है। इसे आप वैल्यू कैटिगरी में नीचे दिए गए ‘Other Plans’ में जाकर देख सकते हैं। ऐप में इस प्लान को ‘Training Plan’ बताया गया है। कल यह प्लान यूजर्स को 30 दिन की वैलिडिटी और 100MB डेटा ऑफर कर रहा था, लेकिन अब इस प्लान को सब्सक्राइब कराने पर आपको केवल 1 दिन की वैलिडिटी और 10MB डेटा ही मिलेगा।

यह भी पढें: AIMIM नेता का विवादित बयान, “Owaisi को प्रधानमंत्री बनाना है तो ज्यादा बच्चे पैदा करो”

अच्छा ऑप्शन हो सकता है यह वाउचर

जियो यूजर्स को 15 रुपये का 4G डेटा वाउचर ऑफर करता है। इस डेटा वाउचर में कंपनी इंटरनेट यूज करने के लिए 1जीबी हाई-स्पीड डेटा ऑफर करती है। ऐसे में अगर आपको सस्ते डेटा प्लान की जरूरत है, तो 15 रुपये वाला पैक ही आपके लिए बेस्ट होगा क्योंकि एक रुपये के प्लान से 10 बार रिचार्ज कराने पर भी आपको केवल 100MB डेटा ही मिलेगा।

यह भी पढें: प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा प्रेमी, अब अस्पताल में चल रहा है इलाज..

एयरटेल और वोडा के पास नहीं इतना सस्ता डेटा पैक

जियो अपने यूजर्स को सबसे सस्ता डेटा पैक ऑफर कर रहा है। एयरटेल की बात करें तो कंपनी की वेबसाइट के अनुसार एयरटेल अपने यूजर्स को जो सबसे सस्ता डेटा पैक ऑफर कर रहा है वह 58 रुपये का है। इस पैक में कंपनी 3जीबी डेटा ऑफर करती है और इसकी वैलिडिटी रनिंग प्लान जितनी ही रहती है। बात अगर वोडाफोन-आइडिया की करें तो यह 19 रुपये का एक डेटा वाउचर करता है। इसमें 24 घंटे की वैलिडिटी के साथ 1जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...