1. हिन्दी समाचार
  2. वायरल
  3. अजब-गजब : पाकिस्तानी बीवीयों की लड़ाई पहुंच गई दुबई, आपस में भिड़ गए शौहर, हो गई जेल

अजब-गजब : पाकिस्तानी बीवीयों की लड़ाई पहुंच गई दुबई, आपस में भिड़ गए शौहर, हो गई जेल

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : दुबई की अदालत में पाकिस्तानी नागरिकों की लड़ाई का एक अजीबो-गरीब वाकया सामने आया है। जहां पाकिस्तानी पत्नियों की लड़ाई दुबई उनके शौहर के पास पहुंच गई। और इन दोनों के बीच खूनी जंग छिड़ गया। जिससे उन्हें जेल जाना पड़ा। बताया जा रहा है कि दोनों की पत्नियां पाकिस्‍तान में रहती हैं।

 दुबई की अदालत के मुताबिक 60 पाकिस्‍तानी एमएच ने अपने साथी पाकिस्‍तानी नागरिक से भिड़ गया और बेलचे तथा मांस काटने के चाकू से हमला कर दिया। इससे पीड़ित करीब 10 फीसदी विकलांग हो गया। अभियुक्‍त एमएच ने अप्रैल 2020 में चाकू से पीड़ित के हाथ पर वार किया था। वहीं एक अन्‍य अभियुक्‍त ने पीड़ि‍त के सिर पर बेलचे से हमला किया था।

पीड़ित ने कहा कि दोनों ही अभियुक्‍तों ने हमला करने से पहले मुझे गाली दी। इस पूरे विवाद की जड़ पाकिस्‍तान में मेरी पत्‍नी और उसकी पत्‍नी के बीच झगड़ा था। पीड़ित का भाई भी उसी इलाके में था और जब वह अपने भाई की जांच करने गया तो उसे खून से सना पाया। पीड़ित के भाई ने कहा कि, ‘अभियुक्‍तों ने मेरे भाई पर हमला कर दिया। मैं उन्‍हें पूरा मामला समझा रहा था लेकिन उन्‍होंने भी मेरे ऊपर हमला कर दिया था।’ मेडिकल रिपोर्ट में पीड़ित का हाथ टूट गया था और सिर में भी चोट आई है। आरोपियों को शारीरिक हमले का दोषी पाया गया है। उनके खिलाफ 7 सितंबर को फैसला सुनाया जाएगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads