1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. स्टोइनिस बोले – धवन ने फाइनल तक के सफर में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई

स्टोइनिस बोले – धवन ने फाइनल तक के सफर में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

आईपीएल के इस सीजन में दिल्ली की टीम पहली बार आईपीएल के फाइनल में जगह बनाने में कामयाब रही। फाइनल मुकाबले में दिल्ली को मुंबई से मुकाबला करना है। फाइनल मुकाबला 10 नवंबर को दुबई के दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। दिल्ली को फाइनल तक पहुंचाने में धवन और स्टोइनिस का महत्वपूर्ण योगदान है।

स्टार ऑलराउंडर मार्क्स स्टोइनिस ने शिखर धवन के प्रदर्शन की सराहना की है। स्टोइनिस ने कहा कि धवन भले ही कप्तान नहीं हैं लेकिन एक मार्गदर्शक के रूप में उनका टीम पर काफी प्रभाव है।

मैच के बाद स्टोइनिस ने कहा – ” शिखर अविश्वसनीय रहे हैं और कुछ शानदार शतक जड़े। वह टीम के भीतर लीडर है। उसके पास अपार ऊर्जा और क्रिकेट की समझ है। मेरे प्रदर्शन में उनकी बड़ी भूमिका रही है। ”

स्टोइनिस को फाइनल में धवन से एक और बड़ी पारी की उम्मीद है। उन्होंने कहा, ”उन्होंने इस साल 600 से ज्यादा रन बनाए। उम्मीद है कि फाइनल में वह एक और यादगार पारी खेलेंगे। ”

आपको बता दें कि स्टोइनिस ने भी इस सीजन ऑलराउंड प्रदर्शन करते हुए 352 रन बनाने के साथ 12 विकेट लिये हैं। धवन और स्टोइनिस के शानदार प्रदर्शन से दिल्ली ने दूसरे क्वालीफायर में सनराइजर्स हैदराबाद को 17 रन से हराया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...