1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. BJP अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष ने विपक्ष पर किया पलटवार, कहा- नेता प्रतिपक्ष खुद अपने पिता का सम्मान नहीं करते

BJP अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष ने विपक्ष पर किया पलटवार, कहा- नेता प्रतिपक्ष खुद अपने पिता का सम्मान नहीं करते

नेता प्रतिपक्ष के बयान पर BJP अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष ने पलटवार करते हुए कहा कि नेता प्रतिपक्ष खुद अपने पिता का सम्मान नहीं करते तभी उन्हें संम्मान देना राजनीति लगता है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: अमित कुमार

बलिया: भारतीय जनता पार्टी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष उमर वासिद अली शुक्रवार बलिया दौरे पर थे। जहां उन्होने नेता प्रतिपक्ष पर जमकर पलटवार किया। दरअसल, नेता प्रतिपक्ष ने पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के निधन को BJP द्वारा वोट के लिए बेचने के बयान दिया था। नेता प्रतिपक्ष के बयान पर BJP अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष ने पलटवार करते हुए कहा कि नेता प्रतिपक्ष खुद अपने पिता का सम्मान नहीं करते तभी उन्हें संम्मान देना राजनीति लगता है।

 

उन्होने आगे कहा कि अपने पुरखों, बड़ों व नेताओं को सम्मान देना भारतीय जनता पार्टी का काम है। नेता प्रतिपक्ष उसे राजनीती के चश्मे से देखते हैं तो उन्हें लगता है कि उन्हे सम्मान देना राजनीति है। क्योंकि वो अपने पिता जी का भी सम्मान नहीं करते।

इसके साथ ही जनसंख्या नियंत्रण कानून पर नाराज अल्पसंख्यक समुदाय के बारे में बताया कि जनसंख्या नियंत्रण कानून से मुसलमान नहीं विपक्ष के लोग नाराज हैं। क्योंकि विपक्ष मुसलमान को वोट बैंक समझते हैं। उन्होने कहा कि जनसंख्या नियंत्रण कानून से सबसे जादा फायदा मुसलमानों को ही होगा क्योंकि इनके घर और बस्तियां छोटी होती है। तो जनसंख्या कम होंगी तो लोगों को बेहतर सुविधाएं मिल पाएँगी।

आपको बता दे कि उमर वासीद अपने पूर्वांचल दौरे के दौरान बलिया आए थे। जहां से वापस लौटते वक्त उनका रसड़ा के भगत सिंह तिराहे पर BJP के लोगों द्वारा उनका व अल्पसंख्यक प्रकोप के प्रदेश महामंत्री दानेस आजाद का जोरदार स्वागत किया गया जहां उन्होने सरदार भगत सिंह की मूर्ति का माल्यार्पण किया व अपने आगे की यात्रा की शुरुआत की।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...