Home उत्तराखंड बीच सड़क पर लाठी डंडों से युवक पर दे दनादन, वीडियो वायरल होने पर आरोपियों की तलाश

बीच सड़क पर लाठी डंडों से युवक पर दे दनादन, वीडियो वायरल होने पर आरोपियों की तलाश

8 second read
0
10

रिपोर्ट : मोहम्मद आबिद
हरिद्वार : धर्मनगरी के सिडकुल थाना क्षेत्र में चाय पीने को लेकर हीरो कंपनी की कैंटीन में चाय पीने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। और कंपनी के ही कुछ युवकों ने एक युवक को बीच सड़क पर बड़ी बेरहमी से पीटा है जिसका पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पीड़ित के भाई की तहरीर के आधार पर पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया और अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी में जुट गई है।

बतादेंकी सिडकुल थाना क्षेत्र में बीच सड़क पर हीरो कंपनी में कार्य करने वाले लक्सर निवासी भीम और नितिन के साथ कुछ युवकों ने कंपनी में ही कार्य करने वाले हरियाणा निवासी रवि को बीच सड़क पर लाठी-डंडों से बड़ी बेरहमी से पिटाई कर दी। एसपी सिटी कमलेश उपाध्याय का कहना है कि एक वीडियो वायरल हुआ है यह सिडकुल थाना क्षेत्र का मामला है इस मामले में पीड़ित के भाई के द्वारा थाने में मुकदमा दर्ज कराया था।

 

पुलिस द्वारा इस मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए 9 फरवरी को दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया वीडियो में कई लोगों द्वारा युवक को पीटा गया है इसकी पुलिस द्वारा जांच की जा रही है पुलिस द्वारा इस मामले में एक टीम बनाई गई है और बाकी आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

मामूली कहासुनी में जिस तरह से एक युवक को लाठी-डंडों से बड़ी बेरहमी से पीटा गया उसने कई सवाल खड़े कर दिए हैं क्योंकि मौके पर भारी भीड़ इकट्ठा थी मगर किसी ने भी उस युवक को बचाने की कोशिश नहीं की पुलिस द्वारा अब इस मामले में मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है  और बाकी आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

Load More In उत्तराखंड
Comments are closed.