Home क्राइम ऑक्सीजन खत्म होने पर भाग गए कर्मचारी, 4 की हुई मौत…

ऑक्सीजन खत्म होने पर भाग गए कर्मचारी, 4 की हुई मौत…

3 second read
0
160

जयपुर: कोरोना की दूसरी प्रचंड लहर से देश का बुरा हाल है। राजस्थान समेत देश के कई राज्य कोरोना काल में ऑक्सीजन की किल्लत से जूझ रहे हैं, जो परेशानी को और भी बढ़ा रहा है। राजस्थानी की राजधानी जयपुर के एक अस्पताल में ऑक्सीजन खत्म हो जाने की वजह से 4 मरीजों की मौत हो गई है।

दरअसल मामला जयपुर के कालवाड़ इलाके के खंडाका अस्पताल का है, जहां कल देर रात ऑक्सीजन खत्म हो गई। जिसके बाद अस्पताल के स्टॉफ के हाथ पैर फूल गए और वो मरीजों के परिजनों के डर से मरीजों को तड़पता हुआ छोड़कर वहां से भाग खड़े हुए। पहले कहा जा रहा था कि जब स्टॉफ अस्पताल छोड़कर भागा तब तक दो मरीजों की मौत हो चुकी थी लेकिन जब पुलिस अस्पताल के अंदर दाखिल हुई तो चार मरीज मृत पाए गए।

सीएम गहलोत ने दिये सख्ती और बढ़ाने के कड़े निर्देश

राजस्थान में कोरोना संक्रमण के लगातार बढ़ रहे मामलों को देखते हुये इसे थामने के लिये अब सख्ती (Strictness) और बढ़ाई जायेगी। कोविड-19 और ‘जन अनुशासन पखवाड़े’ को लेकर बुधवार को मुख्यमंत्री निवास पर अहम बैठक हुई। बैठक में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने निर्देश दिए कि संक्रमण का प्रसार रोकने के लिए पुलिस प्रशासन और अधिक सख्ती करे।

उन्होंने कहा कि ‘जन अनुशासन पखवाड़े’ की गाइडलाइन की पालना पूरी सख्ती के साथ करवाई जाए। कहीं भी उल्लंघन पाया जाए तो नियमों के अनुरूप सख्त कार्रवाई की जाये। शहरों के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्रों में भी कोविड प्रोटोकॉल की पालना करवाने के लिये सीएम ने निर्देश दिए हैं। गहलोत ने कहा कि कोविड के कारण मौतों की संख्या में वृद्धि बेहद चिंता का विषय है।

Load More In क्राइम
Comments are closed.