Home मनोरंजन सोनू सूद ने 10 घंटे के अंदर पूरा किया वादा,कुछ इस तरह बच्चा हुआ खुश

सोनू सूद ने 10 घंटे के अंदर पूरा किया वादा,कुछ इस तरह बच्चा हुआ खुश

53 second read
0
11

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सोनू सूद ने लोगों की मदद करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। हाल ही में सोनू सूद से एक यूजर ने हप्पी नाम के बच्चे को ऑनलाइन क्लास के लिए स्मार्ट फोन देने का आग्रह किया, जिसपर सोनू सूद ने कहा कि अगर वह मुझसे वादा करे कि वह मुझे पॉपकॉर्न की पार्टी देगा तो मैं जरूर उसे फोन दूंगा।

वादे के मुताबिक सोनू सूद ने 10 घंटे के अंदर ही बच्चे को मोबाइल फोन प्रदान किया। इसपर हैप्पी की तरफ से ही यूजर ने ट्वीट किया कि अब हमारी बारी है सर, कब आ रहे हैं पॉपकॉर्न खाने। यूजर के इस ट्वीट का सोनू सूद ने भी जबरदस्त अंदाज में रिप्लाई किया।

सोनू सूद से यूजर ने कहा, “सर हैप्पी को मोबाइल तो मिल गया, अब वो बच्चा ऑनलाइन क्लास कर पाएगा। सर आपने तो अपना वादा 10 घंटे में ही पूरा कर दिया। अब हमारी बारी है, तो सर कब आ रहे हैं पॉपकॉर्न खानेष” इस ट्वीट का जवाब देते हुए सोनू सूद ने लिखा, “अर्रे वाह… हीरो लग रहा है हैप्पी, पॉपकॉर्न तैयार रख, जल्दी आता हूं खाने.” सोनू सूद का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

 

साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सोनू सूद ने कुछ ही मिनट में लोगों की ख्वाहिशें पूरी की हों और उनकी मदद की हो।

बता दें कि बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सोनू सूद कोरोना जैसी महामारी के बीच सुपरहीरो साबित हुए हैं। उन्होंने लोगों की मदद करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.