Home मनोरंजन सोनू सूद एक बार फिर बने मसीहा, मासूम बच्ची की सर्जरी का उठाया जिम्मा, पढ़ें

सोनू सूद एक बार फिर बने मसीहा, मासूम बच्ची की सर्जरी का उठाया जिम्मा, पढ़ें

9 second read
0
7

लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बनकर सामने आए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने तमाम लोगों को उनके घर वापस लौटने में मदद की।

उन्होंने बसों से लेकर हवाई जहाज तक का बंदोबस्त किया और इन बेबस लोगों को उनके घरों तक वापस लौटाया। लॉकडाउन अब गुजर चुका है लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि सोनू ने अपना काम बंद कर दिया है।

वही, अब उन्होंने एक बच्ची के ऑपरेशन का जिम्मा उठाया है। सोनू सूद ने यह जानकरी ट्विटर पर दी है। यूजर्स उनके इस कदम की खूब सराहना कर रहे हैं।

सोनू सूद को टैग करते एक शख्स ने ट्वीट किया, ‘सोनू सूद सर, एक 10 साल की बच्ची जो मुंबई में अपने गरीब मां-बाप के साथ रहती है, उस बच्ची के पीछे रीढ़ की हड्डी में क्रेक आ गया है और पस जम गया है। डॉक्टर ने तुरंत ऑपरेशन करने को कहा है।

कृप्या उस बच्ची की मदद कीजिए। इस ट्वीट पर सोनू सूद ने जवाब देते हुए लिखा, ‘चलिए इस बच्ची को स्वस्थ करते हैं। तैयारी कीजिए 28 तारीख को होगी सर्जरी।’

मालूम हो कि सोनू सूद अपने फैन्स के ट्वीट का मजेदार जवाब देने के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में एक फैन ने उनसे मिलने की इच्छा जाहिर की, जिस पर सोनू ने फनी रिएक्शन दिया। फैन ने ट्विटर पर लिखा, ‘सोनू सूद सर, मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं, लेकिन मेरी आपसे मुलाकात नहीं होगी, मैं जानता हूं।

शायद मैं आपसे कभी भी नहीं मिल सकता हूं, लेकिन प्लीज आप एक बार कह दो कि मुलाकात होगी। इस ट्वीट पर जवाब देते हुए सोनू सूद ने लिखा कि मिलूंगा जरूर, अगर जो नींबू पानी आप पी रहे हो, मेरे लिए भी ले आओगे।

इसी तरह तमाम लोगों ने कमेंट करके सोनू के काम की तारीफें की हैं और कहा है कि जो काम असल में सरकार को करना चाहिए वो सोनू सूद कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “काश! हर अमीर सोनू सूद जैसा महान जनसेवक होता तो आज हिंदुस्तान में कोई भूखा, बेरोजगार और गरीब न होता.”

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.