Home ताजा खबर सोनिया गांधी ने योगी सरकार पर साधा निशाना ! कहा, भारत सबका देश है

सोनिया गांधी ने योगी सरकार पर साधा निशाना ! कहा, भारत सबका देश है

8 second read
0
7

हाथरस में गैंगरेप पीड़ित का यूपी पुलिस ने घर वालों की अनुपस्थिति में आधी रात में अंतिम संस्कार कर दिया। परिजन का आरोप है कि पुलिस ने जबर्दस्ती अंतिम संस्कार किया और उन्हें आखिरी बार चेहरा तक नहीं देखने दिया गया।

जिसके बाद से यूपी पुलिस और योगी सरकार पर सवालों का बौछार शुरू हो गए है। विपक्ष ने योगी सरकार से इस्तीफे तक की मांग कर ली है। इस घटना को लेकर अब सोनिया गाँधी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि बच्ची को अनाथों की तरह जला दिया गया। बच्ची की लाश परिवार को नहीं सौंपना पाप है।

उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट पर ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कहा, ‘हाथरस में मासूम लड़की के साथ जो हैवानियत हुई, वो हमारे समाज पर कलंक है। हाथरस की निर्भया की मृत्यु नहीं हुई है, उसे मारा गया है- एक निष्ठुर सरकार द्वारा, उसके प्रशासन द्वारा, उत्तरप्रदेश सरकार की उपेक्षा द्वारा। कांग्रेस अध्यक्षा श्रीमती सोनिया गांधी का वक्तव्य’

आप को बता दे की इससे पहले राहुल गाँधी और प्रियंका गाँधी वाड्रा ने भी इस घटना पर योगी सरकार और यूपी पुलिस को अपने सवालों से घेरने की कोशिश की है। इस मामले को लेकर कांग्रेस पार्टी लगातार बीजेपी पर सवाल कर रहे है।

जिसको लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात की और दोषियों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई के निर्देश दिए। उधर, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस मामले में तीन सदस्यीय विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया।

एसआईटी को सात दिन में रिपोर्ट पेश करने के आदेश दिए गए हैं। साथ ही मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में किए जाने के निर्देश दिए. योगी ने लड़की के पिता से भी बात की और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का भरोसा दिलाया।

Load More In ताजा खबर
Comments are closed.