Home मनोरंजन शेफाली शाह ने व्यक्त की अपनी ख़ुशी : ” दिल्ली क्राइम ” एमी अवार्डस 2020 में हुई नॉमिनेट, पढें

शेफाली शाह ने व्यक्त की अपनी ख़ुशी : ” दिल्ली क्राइम ” एमी अवार्डस 2020 में हुई नॉमिनेट, पढें

1 min read
0
8

नेटफ्लिक्स ओरिजिनल शो ‘दिल्ली क्राइम’ में डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी की भूमिका में शेफाली शाह ने अपने अभिनय से लोगों को हैरान कर दिया।

यही वजह है कि मशहूर अभिनेत्री को अपने शानदार प्रदर्शन के लिए पिछले साल फिल्म फेस्टिवल ‘आईरिल’ अवार्डस और एशियन एकेडमी क्रिएटिव अवार्डस, इन समारोह में तीन ‘बेस्ट एक्टर’ अवार्डस से सम्मानित किया गया था।

इस शो की लोकप्रियता को देखते हुए, इसे अब इस साल के अंतर्राष्ट्रीय एमी अवार्डस 2020 में बेस्ट ड्रामा सीरीज श्रेणी में नॉमिनेशन मिला है।

इंटरनेशनल एकेडमी ऑफ टेलीविजन आर्ट्स एंड साइंसेज ने हाल ही में विभिन्न श्रेणियों में अंतर्राष्ट्रीय एमी अवार्डस के लिए नॉमिनेशन की घोषणा की है।

View this post on Instagram

As simple as it gets… #Selfie

A post shared by Shefali Shah (@shefalishahofficial) on

2012 में नई दिल्ली में हाई-प्रोफाइल निर्भया बलात्कार मामले की जांच के प्रति क्रोध से ले कर, शस्त्र प्रदर्शनकारियों के खिलाफ रोष तक, बहुमुखी अभिनेत्री ने एक दृढ़ पुलिस अधिकारी की भूमिका में अपने शानदार परफॉर्मेंस के लिए सभी का दिल जीत लिया है।

View this post on Instagram

ONCE AGAIN… TARA Pic Credit: @eeshitnarain #ThrowbackThursday

A post shared by Shefali Shah (@shefalishahofficial) on

खुशी व्यक्त करते हुए शेफाली शाह ने कहा, “मेरे बहुत ही ज्यादा खुश हूं। दिल्ली क्राइम और वर्तिका मेरे साथ हुई सबसे अच्छी चीजों में से एक है। नामांकन या पुरस्कार के अलावा, मुझे इसका हिस्सा बनने पर बहुत गर्व है। बेशक, मान्यता इस बात को दर्शाती है कि मैं क्या महसूस कर रही हूं।”

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.