Home खेल बीच मैदान पर ही शर्मा ने मारा ऋषभ पंत को झन्नाटेदार थप्पड़, जानें इसका कारण

बीच मैदान पर ही शर्मा ने मारा ऋषभ पंत को झन्नाटेदार थप्पड़, जानें इसका कारण

9 second read
0
444

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे टेस्ट सीरीज में दूसरे टेस्ट मैच के दौरान एक मजेदार घटना घटी है। आपको बता दें कि पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने 329 रनों का लक्ष्य दिया। जवाब में इंग्लैंड की टीम पहली पारी में 134 रनों पर ढ़ेर हो गई। भारतीय स्पिन गेंदबाजों को पढ़ने में इंग्लिश बल्लेबाज चकमा खा गये, जिससे निरंतर अंतराल पर अपने विकेट गंवाते चले गये।

भारतीय स्पिन गेंदबाजी को लीड कर रहे अश्विन ने 43 देकर पांच इंग्लिश बल्लेबाजों का शिकार किया। वहीं टेस्ट में डेब्यू करने वाले अक्षर पटेल ने भी दो विकेट अपने नाम करने में सफल रहे थे। इंग्लैंड के बल्लेबाज जब एक के बाद एक अपने विकेट गंवा रहे थे। तब भारतीय खेमें खुशी का ठिकाना नहीं था। इसी दौरान सलामीं बल्लेबाज रोहित शर्मा भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत को थप्पड़ लगाते हुए नजर आए। जिसके बाद यब विडियो वायरल हो गया। आपको बता दें कि इस घटना का वीडियो वीरेंद्र सहवाग ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है।

ऋषभ पंत की बात करें तो यह उनका लकी समय चल रहा है। बल्लेबाजी हो, विकेट कीपिंग हो हर क्षेत्र में उनका दबदबा है। पंत ने इस मैच के पहली पारी में 58 रनों की पारी खेली थी। पंत का यह लगातार चौथा टेस्ट मैच है। पंत के टेस्ट करियर की बात करें तो अबतक खेले गये 18 टेस्ट मैचों में उन्होने 2 शतक और 6 हाफ सेंचुरी लगाई है।

ऋषभ पंत ने टेस्ट मैच में 1256 रन बनाये हैं, इस दौरान उनका औसत करीब 45 का है। जबकि स्ट्राइक रेट की बात करें तो उनका स्ट्राइक रेट 70 से भी उपर का है। पंत टेस्ट मैच की 31 पारियों में 36 छक्के भी जड़ चुके हैं।

Load More In खेल
Comments are closed.