Home मनोरंजन शनाया कपूर ने यूं बेली डांस का लगाया तड़का, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

शनाया कपूर ने यूं बेली डांस का लगाया तड़का, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

10 second read
0
6

नई दिल्ली: शनाया कपूर अपने बेली डांस क्लासेस को बहुत गंभीरता से लेती हैं लेकिन थोड़ी सी मस्ती कभी किसी को चोट नहीं पहुंचाती है ना? खैर, यह वही है जो शनाया को अपने नवीनतम इंस्टाग्राम वीडियो में करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में शनाया को उसके प्रशिक्षक संजना मुत्रेजा के साथ उसके दिल को बाहर नाचते हुए दिखाया गया है। वीडियो यकीन है कि कुछ oopsie क्षणों का एक हिस्सा है, लेकिन वे सभी चीजें मजेदार हैं। शनाया कपूर ने पोस्ट को कैप्शन दिया: “संजना मुथरेजा के साथ बीटीएस की मस्ती (स्पष्ट रूप से ठीक से संतुलन नहीं बना सकी।  ट्रैक डांसिंग क्या करना है पृष्ठभूमि में खेलता है।

कुछ दिनों पहले, शनाया ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर इस परफेक्ट बेली डांस वीडियो को पोस्ट किया और उन्होंने इसे कैप्शन दिया: “भले ही मैंने 60 सेकंड के लिए सीधी सांस नहीं ली, लेकिन मेरे पास संजना मुथरेजा के साथ ड्रम ड्रम करने के लिए हमेशा सबसे अच्छा समय है।”

डांस वीडियो याद रखें, जहां शनाया ने “संजना मुत्रेजा के साथ कुछ अलग करने की कोशिश की?” उसने लिखा, “मुझे आपकी स्कर्ट सुहाना खान को चुराने के लिए धन्यवाद।”

बॉलीवुड अभिनेता संजय कपूर और आभूषण डिजाइनर महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर ने 2020 की नेटफ्लिक्स फिल्म गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल के साथ बॉलीवुड में कदम रखा, जिसमें उनकी चचेरी बहन जान्हवी कपूर मुख्य भूमिका में थीं। शनाया ने उस फिल्म के साथ एक सहायक निर्देशक के रूप में अपना करियर शुरू किया।

शनाया कपूर ने भी नेटफ्लिक्स के स्मैश हिट द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में कैमियो अपीयरेंस किया। वह तब सुर्खियों में आईं जब उन्होंने साल 2019 में पेरिस में ले बाल में अपनी शुरुआत की।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.