1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. शाहजहांपुर : भाजपा विधायक रोशनलाल वर्मा की बहू धरने पर

शाहजहांपुर : भाजपा विधायक रोशनलाल वर्मा की बहू धरने पर

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में खुद को भाजपा विधायक रोशनलाल वर्मा की बहू बताने वाली महिला मंगलवार को कलेक्ट्रेट पर धरने पर बैठ गई। महिला का आरोप है कि भाजपा विधायक केस वापस लेने की धमकी दे रहे हैं। कलेक्ट्रेट पर धरने पर बैठी महिला ने रोशनलान के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

महिला ने जिलाधिकारी को इस संबंध में पत्र भी लिखा है। महिला का कहना है कि अगर कार्रवाई नहीं हुई तो वह सीएम योगी से मिलकर कार्रवाई की मांग करेगी। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

तिलहर विधानसभा से बीजेपी विधायक रोशन लाल वर्मा की बहू सरिता ने दो दिन पहले थाने पर तहरीर देकर बताया कि दो साल पहले उसके पति विनोद वर्मा की मौत हो चुकी है। उसकी 7 साल की बेटी है, लेकिन उनके पति की हिस्से की जमीन भी विधायक हड़पना चाहते हैं।

सरिता ने बताया कि उसने कई बार रजिस्ट्री पर बेटी का नाम दर्ज कराने की कोशिश की, लेकिन ससुर के रसूख के आगे उसकी कोई सुनवाई नहीं होती। महिला के मुताबिक, उसके और ससुर विधायक के बीच 6 सम्पत्ति को लेकर मुकदमे चल रहे हैं।

मंगलवार को सरिता थाना सदर बाजार के जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचकर धरने पर बैठ गई। महिला सरिता का आरोप है कि भाजपा विधायक रोशनलाल वर्मा अपने और अपने परिवारवालों के खिलाफ दर्ज छह मुकदमों को वापस लेने का दबाव बना रहे हैं। भाजपा विधायक रोशनलाल वर्मा का धमकी देने का ऑडियो भी वायरल हुआ है। सरिता ने जिलाधिकारी को पत्र भी लिखा है।

इस पत्र में सरिता ने भाजपा विधायक रोशनलाल वर्मा के खिलाफ सख्त कार्रवाई किए जाने की की मांग की है। महिला का कहना है कि अगर भाजपा विधायक के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो वह प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर कार्रवाई की मांग करेगी। महिला की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...