Home देश शाह ने सदन में अधीर रंजन की बोलती की बंद, मांगा 70 सालों का हिसाब

शाह ने सदन में अधीर रंजन की बोलती की बंद, मांगा 70 सालों का हिसाब

1 second read
0
10

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: शनिवार को गृह मंत्री अमित शाह ने विपक्ष के नेता अधीर रंजन चौधरी के प्रश्न का जबाब दिया। आपको बता दें कि अधीर रंजन ने गृह मंत्री से अनुच्छेद 370 को हटाये जाने पर कई सवाल किया था। जिसका जवाब देते हुए शाह ने सदन में अधीर रंजन की बोलती बंद कर दी।

प्रश्न का जवाब देते हुए शाह ने कहा कि मैं आपके प्रश्न का जवाब जरुर दूंगा, लेकिन अभी तो 370 को हटे मात्र 17 महीने ही हुए हैं,  आपने 70 साल क्या किया, उसका हिसाब लेकर आए हो क्या? यही नहीं गृह मंत्री अमित शाह ने आगे कहा कि मुझे कोई आपत्ति नहीं है, मैं हर चीज का जवाब दूंगा।

उन्होने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि जिन लोगों को पीढ़ियों तक शासन करने का अवसर दिया गया था, उन्हें ये देखना चाहिए कि क्या वे जवाब मांगने के लिए उपयुक्त हैं। आपको बता दें कि अमित शाह ने सदन में सबकी बोलती बंद कर दी है।

आगे शाह ने घाटी के विकास पर बोलते हुए कहा कि हम घाटी को 2022 तक रेल से जोड़ देंगें। उन्होने आगे कहा कि हम जम्मू-कश्मीर में पांच नर्सिंग कालेजो की स्थापना करने जा रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होने आगे कहा कि हम जम्मू-कश्मीर में विकास नहीं रोक सकते। शिक्षा पर बोलते हुए कहा कि 8 लाख छात्रों को छात्रवृत्ति दी गई।

Load More In देश
Comments are closed.