Home वायरल बिना सुरक्षा के ये महिला हाथ से हटाती है मधुमक्ख्यिों का छत्ता, VIDEO देख हर कोई हैरान

बिना सुरक्षा के ये महिला हाथ से हटाती है मधुमक्ख्यिों का छत्ता, VIDEO देख हर कोई हैरान

33 second read
0
11

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

नई दिल्ली : आमतौर पर आपने मधुमक्खी के छत्ते से लोगों को दूर भागते देखा होगा । या फिर कोई अगर मधुमक्खी के छत्ते को हटाने की कोशिश करता भी है, तो सबसे पहले खुद को पूरी तरह से ढक लेता है । लेकिन क्या आप सोच सकते है कि कोई इंसान बिना खुद को ढके हुए, मधुमक्खी का छत्ता आसानी से हटा रहा है । जी हां, ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है । जहां एक लड़की बड़े ही प्यार से मधुमक्खी का छत्ता हटाते नज़र आ रही है । इस वीडियो को देखकर लोग हैरान हो रहे हैं कि कोई ऐसा कैसे कर सकता है ।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है । जिसमें एक महिला अपने हाथों से बैकयार्ड के नीचे मौजूद मधुमक्खियों को आसानी से निकालती हैं । जिसके बाद उन छत्तों को एक जगह रखती हैं । और फिर उनमें से रानी मक्खी को ढ़ूढती है । जिसके बाद रानी मक्खी के पीछे सारी मक्खियां वहां से चली जाती है ।

इस वीडियो में साफतौर पर देखा जा सकता है कि एरिका ने किसी तरह का कोई सूट नहीं पहन रखा है । उन्होंने हाथ में रकिसी प्रकार के कोई ग्ल्व्स भी नहीं पहने हैं, बल्कि नंगे हाथों से ही उन्हें उठाती है । लोग को ये वीडियो देखकर हैरानी इस बात की हो रही है कि मधुमक्खियां उन्हें काट क्यों नहीं रही ।

वीडियो को देखकर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे है । जहां कोई कह रहा है कि ये काफी अच्छा है । साथ ही कोई लोगों ने उनके टैलेंट की तारीफ की । वहीं, कुछ लोग हैरानी जता रहे हैं ।

वीडियो में दिख रही लड़की का नाम एरिका थाम्प्सन है । Erika Thompson ने ये वीडियो अपने ट्विटर पेज पर खुद शेयर किया है। उन्होंने अपनी वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है । ये बीस यानी मधुमक्खियां करीब 2 साल से यहां बैकयार्ड में रह रही थी । इस जगह का लैंडलॅार्ड इसे खाली करवाने के लिए इन्हें मारने वाला था । लेकिन यहां रह रही फैमिली इन मधुमक्खियों को बचाना चाहती थी । जिसकी वजह से उन्होंने मुझे बुलाया ।

आपको बताते चलें कि एरिका मधुमक्खियां पकड़ने में मास्टर हैं । ये हर किसी के बस की बात नहीं । ऐसा कर पाने के लिए पहले प्रशिक्षण लेना पड़ता है । जिसके जरिए आप आसानी से मधुमक्खियों से दोस्ती कर लें और मधुमक्खियों से आपको कोई खतरा भी न हो ।

Load More In वायरल
Comments are closed.