Home खेल ऑक्शन में इतना करोड़ देख इस खिलाड़ी के ऑखों से आ गये ऑसू, बोला मुझे यकीन ही नही हो रहा है

ऑक्शन में इतना करोड़ देख इस खिलाड़ी के ऑखों से आ गये ऑसू, बोला मुझे यकीन ही नही हो रहा है

0 second read
0
5
fv

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: आईपीएल के इस सीजन के लिए गुरुवार को चेन्नई में हुए ऑक्शन में खिलाड़ियों पर जमकर पैसों की बारिस हुई। कुछ खिलाड़ियों पर इतना पैसा लुटाय़ा गया कि खिलाड़ी खुद ही आश्चर्य में पड़ गये। आपको बता दें कि पिछले सीजन में खराब प्रदर्शन के कारण क्रिस मॉरिस को आरसीबी ने इस साल के ऑक्शन से पहले रिलीज कर दिया था। गुरुवार को ऑक्शन में मॉरिस पिछले 6 सालों का रिकॉर्ड तोड़कर 16.25 करोंड़ के साथ आईपीएल इतिहास के सबसे महगे खिलाड़ी बन गये।

ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जाय रिचर्डसन भी इस साल के आईपीएल में मंहगे बिकने वाले खिलाड़ियों में से रहे। पंजाब किंग्स ने रिचर्डसन को अपनी टीम में शामिल करने के लिए 14 करोड़ रुपये की मोटी रकम खर्च कर दी। खास बात यह है कि जितना आश्चर्य सबको हो रहा था। उतना ही आश्चर्य रिचर्डसन को भी हो रहा था।

रिडर्डसन की बात करें तो इस सत्र के बिग बैश लीग  में उन्होने कमाल का प्रदर्शन किया था। जिस कारण से उन्हें खरीदने के लिए टीमों में होड़ मची रही। 24 वर्षीय रिचर्डसन का इस सीजन के लिए बेस प्राइज 1.50 करोड़ रुपये रखा गया था। रिचर्डसन को खरीदने के लिए पंजाब किंग्स, आरसीबी और दिल्ली कैपिटल्स के बीच काफी टक्कर देखने को मिली। अंत में पंजाब की टीम रिचर्डसन को खरीदने में कामयाब रही।

जिसके बाद रिचर्डसन ने कहा कि “मैं चेतनाशून्य हो गया था। मैं उसे देख रहा था, लेकिन ऐसा लग रहा था कि जैसे मैं उसे नहीं देख रहा हूं। सब कुछ होने के बाद मैं वास्तव में बेहद उत्साहित था”। रिचर्डसन के क्रिकेट करियर की बात करें तो साल 2017 में उन्होने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया था। रिचर्डसन ऑस्ट्रेलिया के लिए दो टेस्ट, 13 वनडे और नौ टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं।

Load More In खेल
Comments are closed.