Home मनोरंजन सतीश कौशिक और अनुपम खेर ने एक दूसरे के सीक्रेट्स किए शेयर, कहा- अनिल कपूर की पीठ पीछे करते थे बुराई

सतीश कौशिक और अनुपम खेर ने एक दूसरे के सीक्रेट्स किए शेयर, कहा- अनिल कपूर की पीठ पीछे करते थे बुराई

12 second read
0
1

टीवी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में इस हफ्ते मेहमान बनकर एक्टर अनुपम खेर और सतीश कौशिक पहुंचे। इस दौरान दोनों ने ही पर्सनल लाइफ को लेकर कई सीक्रेट्स शेयर किए।

बता दें कि अनुपम खेर, सतीश कौशिक और अनिल कपूर की दोस्ती काफी पक्की है। कपिल शर्मा के एपिसोड में अनुपम और सतीश कौशिक बताते हैं कि अक्सर ऐसा हुआ है जब दोनों ने अनिल कपूर की पीठ पीछे बुराई की हो।

चैनल ने हाल ही में एक नया प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें सतीश कौशिक कहते हैं कि जब अनुपम और अनिल साथ होते हैं तो दोनों मेरी गॉसिप करते हैं। जब मैं और अनुपम साथ होते हैं तो कहते हैं कपूर साहब क्या यार? कपिल शर्मा इसपर कहते हैं कि जैसे कि आपने कहा कि जब भी आप दो लोग साथ होते हैं तो तीसरे की बुराई करते हैं।

ऐसे में जब तीनों साथ होते हैं और एक चाय लेने चला जाता है तो आप क्या करते हैं? इसपर सतीश कौशिक कहते हैं कि हम दोनों मिलकर कहते हैं ये अनिल क्या समझता है यार अपने आपको, बड़ी बॉडी-शॉडी दिखाने लगा है।

वहीं, सोशल मीडिया पर अनुपम खेर ने एक ट्वीट शेयर किया है, जिसमें अनिल कपूर को टैग करते हुए लिखा है, “मेरे प्यारे अनिल कपूर, यह 20 सेकंड का वीडियो क्लिप आपके लिए है। आपके दो दोस्तों की तरफ से। जब तक दोस्त एक-दूसरे की बुराई न करे, तब तक मजा नहीं आता। देखना मत भूलिएगा।”

 

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.