Home सियासत संजय सिंह ने पीएम मोदी पर लगाया आरोप, कहा पीएम ने किसानो को आन्दोलन जीवी कह कर उड़ाया मज़ाक़

संजय सिंह ने पीएम मोदी पर लगाया आरोप, कहा पीएम ने किसानो को आन्दोलन जीवी कह कर उड़ाया मज़ाक़

5 second read
0
11

केंद्र सरकार के नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसान आंदोलन का आज 75वा दिन है। देश के किसान कृषि आंदोलन को लेकर 75 दिन से दिल्ली और दिल्ली के आस-पास के बॉडर पर आंदोलन कर रहे है है। किसान तीन नए कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग पर अड़े हुए हैं।

वही सरकार ने ये साफ़ कर दिया है कि तीनों कृषि कानून को वापस नहीं लिया जाएगा बल्कि तीनों कृषि कानून में संसोधन किया जायेगा। वही दूसरी तरफ देश के किसानों का कहना है कि जब तक सरकार तीनों कृषि कानून को वापस नहीं लेगी तब तक उनका प्रदर्शन चालू रहेगा।

इस बीच पीएम मोदी ने आज राज्यसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने किसानों से आंदोलन काम करने की अपील की है। जिसके बाद सभी विपक्षी पार्टी ने पीएम मोदी और उनकी सरकार पर निशाना साधा है। और अब आप नेता संजय सिंह ने भी पीएम मोदी और उनकी पार्टी पर अन्नदाताओं को आतंकवादी ओर ख़लिस्तानी बोलने का आरोप लगाया है।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा 170 किसान आंदोलन में शहीद हो गए वो कड़कती ठंड में पानी की बौछारें ओर आँसू गैस के गोले झेल रहे हैं भाजपा के नेता अन्नदाताओं को आतंकवादी ओर ख़लिस्तानी बोल कर अपमानित कर रहे हैं और आज हमारे भाषण वीर प्रधानमंत्री ने किसानो को आन्दोलन जीवी कह कर उनका मज़ाक़ उड़ाया #भाषणजीवीपीएम

आप को बता दे कि इससे पहले भी संजय सिंह ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि किसान को मूर्ख मत समझना भाजपाईयों वो बिगलैड़ बैल की नाक में नकेल डाल देते हैं तुम्हारी भी डाल देंगे। मोदी सरकार 130 करोड़ हिंदुस्तानियों की नही 4 पूँजीपतियों सरकार है। लाल क़िले पर हमला भाजपा ने कराया इसके प्रमाण सामने आ चुके हैं।

उन्होंने आगे कहा था भाजपा मानसिक रूप से दिवालिया हो चुकी है। देश के लाखों किसान तीनो काले क़ानूनों के ख़िलाफ़ कड़कती ठंड में आंदोलन पर है। लेकिन भाजपा के मानसिक दिव्यांग उनको अंतरराष्ट्रीय साज़िश का हिस्सा बता रहे हैं।

Load More In सियासत
Comments are closed.