Home Breaking News सायना नेहवाल की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, थाईलैंड ओपन से हुईं बाहर

सायना नेहवाल की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, थाईलैंड ओपन से हुईं बाहर

16 second read
0
4

भारत की स्टार शटलर सायना नेहवाल की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं। बैंकॉक के हॉस्पिटल में 10 दिन के लिए क्वारंटाइन रहना होगा। बैंकॉक पहुंचने के बाद सायना नेहवाल की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई गई है। आप को बता दे कि सायना पहले ही टूर्नामेंट से नाम वापस ले चुकी हैं।

दोबारा कोरोना वायरस से संक्रमित होना सायना नेहवाल के लिए बड़ा झटका है, क्योंकि 12 से 17 जनवरी के बीच योनेक्स थाईलैंड ओपन खेला जाएगा। इसके बाद 19 से 24 जनवरी के बीच टोयोटा थाईलैंड ओपन और 27 से 31 जनवरी के बीच बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर फाइनल्स खेला जाएगा। अब सायना इन तीनों टूर्नामेंट से बाहर हो सकती हैं।

हालांकि, जब सायना भारतीय बैडमिंटन टीम के साथ थाइलैंड पहुंचे थे, तब इन्हें कोरोना नहीं निकला था। वहां पहुंचने पर हुए पहले और दूसरे टेस्ट में उनका रिजल्ट नेगेटिव आया था, जिसके बाद ही इन्हें प्रैक्टिस की इजाजत दी गई थी। लेकिन तीसरे टेस्ट में वह पॉजिटिव पाई गई हैं।

इससे पहले सायना नेहवाल बैंकॉक में होने वाले इन टूर्नामेंटों से पहले लगाए गए प्रतिबंधों पर खुश नही थीं। सायना ने ट्रेनर और फिजियो से मिलने की इजाजत नहीं देने पर विश्व बैडमिंटन महासंघ की आलोचना की थी।

Load More In Breaking News
Comments are closed.