Home खेल एक बार फिर पिच पर नजर आयेगी सचिन-सहवाग की जोड़ी, T20 के लिए दोनो खिलाड़ियो का हुआ चयन

एक बार फिर पिच पर नजर आयेगी सचिन-सहवाग की जोड़ी, T20 के लिए दोनो खिलाड़ियो का हुआ चयन

2 second read
0
565

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के इतिहास में सलामीं बल्लेबाज के तौर पर सचिन तेंदुलकर और विरेंद्र सहवाग की जोड़ी काफी पसंद की जाती थी। ये दोनो बल्लेबाज भारतीय टीम के सबसे भरोसेमंद बल्लेबाज भी माने जाते थे। आपको बता दें कि एकबार फिर इन दोनो बल्लेबाजों की जोड़ी पिच पर दिखेगी। यह जोड़ी रोड सेफ्टी टी-20 सीरीज में दिखेगी। सचिन तेंदुलकर और विरेंद्र सहवाग एक बार फिर एक टूर्नामेंट में खेलते हुए नजर आयेंगे।

रोड सेफ्टी टी-20 का आगाज 2 मार्च से होगा, जो 21 मार्च तक रायपुर में खेला जायेगा। पिछले सीजन में यह टूर्नामेंट कोरोना महामारी के कारण पूरा नहीं हो पाया था। शुरुआती कुछ मैचों के बाद इसको स्थगित करने का निर्णय ले लिया गया था।

सचिन, सहवाग के अलावा इस टूर्नामेंट में ब्रायन लारा, मुथैया मुरलीधरन, ब्रेट ली, दिलशान, जैसे दिग्गजों के अलावा अन्य कई नाम दिखेंगे जो एक बार फिर से मैदान पर अपने बल्ले और गेंद से धाकड़ खेल दिखाएंगे।

इस टूर्नामेंट के आयोजन का मुख्य उद्देश्य भारत में रोड सेफ्टी के लिए जागरूकता पैदा करना है। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का आयोजन रायपुर में होने को लेकर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इसे गर्व का विषय बताया है। सचिन तेंदुलकर इस सीरीज के ब्रैंड एम्बेसडर हैं और सुनील गावस्कर PMG ग्रुप के हेड हैं जो सीरीज आयोजनकर्ता है।

Load More In खेल
Comments are closed.