1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. रूबीना दिलाइक ने बिग बॉस 14 में नेगेटिव रोल में आई नजर , टास्क के दौरान की ये हरकत

रूबीना दिलाइक ने बिग बॉस 14 में नेगेटिव रोल में आई नजर , टास्क के दौरान की ये हरकत

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट रुबिना दिलाइक साल 2018 में अभिनव शुक्ला से शादी करने से पहले टीवी एक्टर अविनाश सचदेव के साथ रिलेशनशिप में थी। दोनों शादी करने वाले थे। रुबीना और अविनाश के बारे में कहा जाता है कि उन्होंने एक-दूसरे के बीच रफ पैचअप के साथ शुरुआत की थी, क्योंकि उन्होंने ‘छोटी बहू’ शो की शूटिंग के तीन महीने बाद भी एक भी दूसरे से बिल्कुल भी बात नहीं की थी।

वही अब रुबिना दिलाइक  जब से बिग बॉस 14  में आई हैं, वह हर बार नॉमिनेट होती हैं। यही नहीं, वीकेंड का वार में सलमान खान से भी उन्हें अपने व्यवहार की वजह से डांट सुननी पड़ती है। इस हफ्ते बिग बॉस ने रुबिना दिलाइक  और राहुल वैद्य को घर का कप्तान बनने का मौका दिया है, और उन्हें टास्क भी दिया है।

बिग बॉस में अकसर देखा गया है कि टास्क के दौरान दोस्ती की कलई खुल जाती है। ऐसा ही कुछ टास्क के दौरान आज जैस्मीन भसीन करती दिखेंगी। वह अली गोनी के साथ मिलकर रुबिना का गेम खराब करेंगी और राहुल वैद्य का साथ देंगी।

बिग बॉस 14 के लेटेस्ट एपिसोड में देखा जा सकेगा कि टास्क के दौरान जैस्मीन भसीन अली गोनी के साथ मिलकर खेलेंगी और वह राहुल वैद्य का सपोर्ट करेंगे। टास्क के दौरान जैस्मीन भसीन को रुबिना दिलाइक का गेम बिगाड़ती नजर आएंगी।

यही नहीं, इसके साथ ही जैस्मीन भसीन ऐलान करेंगी कि ‘मैं किसी की सगी नहीं…मैं फाड़ देगी.’ इस तरह वह खुलकर ऐलान कर देती हैं कि उन्हें दोस्ती वगैरह से कुछ लेना नहीं है। लेकिन जैस्मीन भसीन का यह व्यवहार देखकर अभिनव और रुबिना दिलाइक दोनों ही हैरान रह जाते हैं। इस तरह अब गेम पलटता नजर आ रहा है, और रुबिना दिलाइक का भी दिलचस्प चेहरा सामने को देखने को मिलेगा।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...