Home खेल IPL 2021: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ऋषभ पंत के आउट होने का फनी तरीका, Video देख कोई नहीं रोक पाएगा अपनी हंसी

IPL 2021: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ऋषभ पंत के आउट होने का फनी तरीका, Video देख कोई नहीं रोक पाएगा अपनी हंसी

8 second read
1
5,654

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के दूसरे लहर के कहर से देश में लोग ऑक्सीजन की कमीं से लगातार दम तोड़ रहे हैं। वहीं दूसरी ओर क्रिकेट का महाकुंभ आईपीएल भी खेला जा रहा है। रविवार को खेले गये इस सीजन के 29वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब किंग्स को 7 विकेट से करारी शिकस्त ही। मैच तो दिल्ली कैपिटल्स जीत गई लेकिन चर्चा कप्तान ऋषभ पंत की होती रही, और चर्चा भी किस बात की उनके अजीबोगरीब अंदाज में आउट होने की।

आपको बता दें कि पंत के आउट होने का तरीका इतना फनी रहा कि कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएगा। पंत के आउट होने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दिल्ली कैपिटल्स की पारी के 17वें ओवर के दौरान पंजाब किंग्स के गेंदबाज क्रिस जॉर्डन गेंदबाजी कर रहे थे। जॉर्डन ने अपने इस ओवर की तीसरी गेंद डाली तो शॉट खेलने के दौरान पंत का बल्ला हाथ से छूट गया और गेंद हवा में उछल गई, जिसे लपकने में मयंक अग्रवाल ने कोई गलती नहीं की।

कप्तान पंत अपने इस पारी के दौरान 11 गेंदों का सामना करते हुए 14 रन बनाकर आउट हुए। इस दौरान पंत ने 1 चौका और 1 छक्का जड़ा। मयंक अग्रवाल की नाबाद 99 रन की पारी आखिर में शिखर धवन के नाबाद 69 रन के सामने फीकी पड़ गई, जिससे दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब किंग्स को 14 गेंद शेष रहते हुए सात विकेट से हराकर IPL 2021 की प्वाइंट्स टेबल में टॉप स्थान हासिल किया। अग्रवाल की तूफानी पारी के दम पर पंजाब छह विकेट पर 166 रन बनाने में सफल रहा।

दिल्ली कैपिटल्स ने मुकाबले को 17.4 ओवरों में तीन विकेट खोकर अपने नाम कर लिया। दिल्ली की 8 मैचों में यह छठी जीत है और टीम अब 12 अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है। धवन ने पृथ्वी शॉ के साथ मिलकर दिल्ली को फिर से अच्छी शुरुआत दिलाई। धवन ने आखिर तक एक छोर संभाले रखा और अपनी पारी में 47 गेंदों का सामना करके छह चौके और दो छक्के लगाए। इससे दिल्ली ने 17.4 ओवर में तीन विकेट पर 167 रन बनाकर अपनी छठी जीत दर्ज की।

 

Load More In खेल
Comments are closed.