Home मीडिया जगत रिपब्लिक मीडिया के AVP को गिरफ्तार किया गया, जानिए इसका कारण

रिपब्लिक मीडिया के AVP को गिरफ्तार किया गया, जानिए इसका कारण

4 second read
0
1
Republic media's AVP arrested, know the reason for this

रिपब्लिक टीवी से बड़ी न्यूज़ सामने आ रही है। आपको बता दे कि मुंबई पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के डिस्ट्रीब्यूशन असिस्टेंट वाइस प्रेसिडेंट घनश्याम को उनके आवास से मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया।

रिपब्लिक भारत ने खुद इस खबर की पुष्टि की है। एक मीडिया रिलीज में बताया गया है कि पिछले कुछ दिनों से कथित रूप से टीआरपी हेरफेर मामले में क्राइम ब्रांच यूनिट द्वारा घनश्याम से 30-40 घंटे से भी ज्यादा समय तक पूछताछ की गई है और वह जांच में पूरी तरह से सहयोग कर रहे हैं।

आगे कहा गया है की इतना सहयोग करने के बाद भी मुंबई पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है जो की न्यायसंगत नहीं है। बता दे, रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के एडिटर-इन-चीफ अरनब गोस्वामी को भी कुछ दिनों पहले अरेस्ट किया गया था।

रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के एडिटर-इन-चीफ अरनब गोस्वामी की गिरफ्तारी से नाराज देश भर के तमाम लोग उनके समर्थन में सामने आ रहे हैं। सोशल मीडिया के माध्यम से व जगह-जगह प्रोटेस्ट कर लोग उनकी जल्द रिहाई की मांग कर रहे हैं।

इससे पहले रजत शर्मा ने भी उनके समर्थन में एक ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था, अरनब गोस्वामी की जमानत कोर्ट में विचाराधीन है, लिहाजा जबतक न्यायधीषों का कोई फैसला न आए, उनका सम्मान किया जाए और हिरासत में रहते हुए उनके साथ कोई अन्याय न किया जाए।

Load More In मीडिया जगत
Comments are closed.