Home Breaking News बलिया गोलीकांड का आरोपी धीरेंद्र सिंह का जीवन परिचय पढ़िए

बलिया गोलीकांड का आरोपी धीरेंद्र सिंह का जीवन परिचय पढ़िए

0 second read
0
2

बलिया गोलीकांड का आरोपी धीरेंद्र सिंह का जीवन परिचय पढ़िए

उत्तर प्रदेश में बढ़ते अपराध के मामलों को लेकर राज्य की योगी सरकार और सत्ताधारी दल भाजपा विपक्ष के निशाने पर है।

अभी हाथरस घटना को लेकर विवाद खत्म भी नहीं हुआ था कि अब बलिया जिले में हुए हत्या कांड को लेकर भारतीय जनता पार्टी विरोधियों के निशाने पर आ गई है।

दरअसल, बलिया में रेवती थाना क्षेत्र के दुर्जनपुर गांव में कोटे की दुकान को लेकर हुई बैठक के दौरान बहस के बीच चली गोली में एक शख्स की मौत हो गई थी। गोली चलाने वाला आरोपी धीरेंद्र सिंह उर्फ डब्ल्यू का संबंध बीजेपी से बताया जा रहा है।

धीरेंद्र सिंह का बीजेपी नेता होने की बात सामने आने के बाद से बवाल मचा हुआ है। इस मामले पर अब समाजवादी पार्टी , कांग्रेस और बहुजन समाज पार्टी ने बीजेपी को घेरना शुरू कर दिया है।

वहीं दूसरी ओर भाजपा ने धीरेंद्र सिंह से किसी भी तरह से संबंध से इनकार किया है। बीजेपी के जिलाध्यक्ष ने इस मामले पर सफाई देते हुए कहा कि पार्टी में धीरेंद्र सिंह को कोई भी पद नहीं दिया गया था।

बता दें कि बलिया में हुए इस हत्याकांड में कुल छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है जबकि लगभग 20 लोगों को पुलिस शिकायत में सूचीबद्ध किया गया है। गिरफ्तार किए गए लोगों में मुख्य आरोपी का भाई भी शामिल है और उसकी पहचान देवेंद्र प्रताप सिंह के रूप में हुई है।

गुरुवार को बलिया में हुई इस घटना के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ी कार्रवाई करते हुए बलिया के रेती क्षेत्र के दुर्जन गांव में मौके पर मौजूद उप-विभागीय मजिस्ट्रेट एसडीएम, सर्कल अधिकारी और अन्य सभी पुलिसकर्मियों को निलंबित करने का आदेश दिया। बता दें कि ये सभी अधिकारी में कोटे की दुकान को लेकर हुई बैठक में मौजूद थे।

Load More In Breaking News
Comments are closed.