Home उत्तर प्रदेश रमजान माह में बोर्ड परीक्षाओं की तिथि बदलने के लिए छात्रों की रैली, परीक्षा की तिथि में बदलाव की मांग

रमजान माह में बोर्ड परीक्षाओं की तिथि बदलने के लिए छात्रों की रैली, परीक्षा की तिथि में बदलाव की मांग

0 second read
0
7

रिपोर्ट : सतीश सिंह /मोहम्मद आबिद
संभल : कोरोना की वजह से लगभग 10 महीने से ज्यादा का समय स्कूल बंद रहे जिससे छात्र छात्राओं की पढ़ाई प्रतिबंधित रही और अब स्कूल खुल चुके लेकिन अब स्कूल खुलते ही छात्रों के सिर पर बोर्ड परीक्षाएं मंडरा रही है।

यूपी में बोर्ड परीक्षाएं अप्रैल महीने में शुरू होने जा रही है और इसकी साथ मुस्लिमों का पवित्र महीना रमजान भी आ रहे हैं जिसको लेकर मुस्लिम छात्र छात्राओं को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है और इसी पूरे मामले को लेकर संभल सदर में इंटर कॉलेज की छात्राओं ने एसडीएम कार्यालय तक जुलूस निकाला गया।

मुस्लिम छात्र छात्राओं का कहना है की परीक्षाओं के समय में रोजा की परेशानी होगी जिससे उन्होंने पवित्र रमजान माह में बोर्ड परीक्षाओं को हटाने की मांग को लेकर छात्राओं ने रैली निकालते हुए सरकार से परीक्षा तिथि बदलने की मांग उठाई है।                                                                     

बतादें की परीक्षाओं की तारीख हटाने के लेकर हाथों में मांगें लिखे स्लोगन के साथ सरकार से बोर्ड परीक्षाओं की तिथि बदलवाने की मांग की है और नारे लगा रही छात्राओं ने मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन एसडीएम की अनुपस्थिति में कोतवाली प्रभारी को सौंपा है और वहीं परीक्षार्थियों ने ज्ञापन सौपते हुए कहा की सरकार को इस पूरे मामले में सरकार को सोचविचार करना चाहिए

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.