Home Breaking News बिग बॉस 14 में राखी संवात का दिखेगा भयानक अवतार, फैंस देखकर हो जाएँगे हैरान

बिग बॉस 14 में राखी संवात का दिखेगा भयानक अवतार, फैंस देखकर हो जाएँगे हैरान

1 second read
0
4

राखी सावंत अपनी मस्ती से बिग बॉस 14 में सभी घरवालों और दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रही हैं। शो में आने के बाद से ही राखी सावंत काफी एक्ट‍िव नजर आईं है लेक‍िन अब तक किसी से उनका पंगा नहीं हुआ है। अर्शी खान, निक्की तंबोली और जैस्मिन भसीन से अब तक राखी की छोटी नोंक-झोंक हुई थी।

वही, जैस्मीन भसीन के साथ हुई लड़ाई के बाद, जिसमें राखी सावंत की नाक टूट गई, वह बिग बॉस-14 के बुधवार के एपिसोड में उग्र अवतार में दिखाई देंगी। बुधवार के एपिसोड के प्रोमो में राखी को जूली के ‘घोस्ट कैरेक्टर’ के रूप में देखा जा सकता है।

प्रोमो में राखी अपने जूली अवतार में नजर आई और यह घोषणा की कि वह किसी को कप्तान नहीं बनने देंगी। राखी ने डरावना मेकअप कर कहा, “मैं किसी को कैप्टन नहीं बनने दूंगी, खासकर तुझे जैस्मीन।”

घर लोगों को प्रोमो में चिल्लाते और भागते हुए देखा जा सकता है क्योंकि वह अगले ही सीन में घर के अंदर आती है। फिर सीन बदल जाता है और राखी राहुल महाजन के कपड़ों पर ठुमके लगाती नजर आती है।

ऐसा लगता है कि घर के अंदर कई लोगों को परेशान करने के लिए, वह अपनी धोती को उतारने की कोशिश करती है, इस पर राहुल वैद्य, एली गोनी और अर्शी खान राखी को कहते हैं कि यह ठीक बात नहीं है। राहुल वैद्य कहते हैं कि ऐसा नहीं चलेगा। ऐसा किसी महिला के साथ होता तो?

Load More In Breaking News
Comments are closed.