Home क्राइम युद्धाभ्यास से लौट रहे सेना के 3 जवान जिंदा जले, टास्क पूरा करने निकले थे, लेकिन मिली भयानक मौत…

युद्धाभ्यास से लौट रहे सेना के 3 जवान जिंदा जले, टास्क पूरा करने निकले थे, लेकिन मिली भयानक मौत…

20 second read
0
19

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

राजस्थान : श्रीगंगानगर से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आयी हैं । जहां युद्दाभ्यास से लौट रहे जवानों की जिप्सी अचानक अनियंत्रित होकर पलट गयी । जिप्सी में पलटते ही आग लग गयी । इस हादसे में 3 जवानों की मौत हो गयी. जबकि 5 जवान गंभीर रूप से घायल हैं । घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया हैं, जहां उनकी हालत नाजुक बतायी जा रही है ।

मामला भारत- पाकिस्तान अंतर्राष्ट्रीय सीमा से सटे श्रीगंगानगर जिले के राजियासार थाना क्षेत्र का है । जहां भारतीय सेना के जवान बुधवार देर रात युद्धाभ्यास कर वापस लौट रहे थे । जिस दौरान उनकी गाड़ी पलटी और उसमे आग लग गयी । आग लगने से 3 जवान बेहोश हो गए और गाड़ी में ही फंस गए । जिसके चलते आग में झुलसने से उनकी मौत हो गयी । वहीं, 5 जवानों ने किसी तरह गाड़ी से बाहर निकल कर अपनी जान बचाई । हालांकि, उनकी हालत अभी भी गंभीर बनी हुई हैं । घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है ।

घटना की सूचना मिलने पर ग्रामीण आनन- फानन में घटनास्थल पहुंचे । जहां उन्होंने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया । हालांकि, तब तक तीन जवान जल चुके थे । जिसके बाद ग्रामिणों ने घटना की सूचना राजियासर थाना पुलिस को दी । पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को सूरतगढ़ के ट्रॉमा अस्पताल में भर्ती कराया । इसके अलावा तीन जवानों के शवों को अस्पताल के मोर्चरी में रखा गया है । सेना के ये जवान बठिंडा की 47-AD यूनिट के बताए जा रहे हैं ।

मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि यह हादसा सूरतगढ़-छतरगढ़ रोड पर इंदिरा गांधी नहर की 330 RD के पास बुधवार आधी रात करीब ढाई-तीन बजे हुआ । यहां सेना की एक जिप्सी अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई । पलटने के बाद जिप्सी में आग लग गई । हादसे में जिप्सी में सवार सेना के 3 जवानों की मौके पर ही जलने से मौत हो गई । वहीं, पांच जवान गंभीर रूप से घायल हो गये । घायल जवानों को सूरतगढ़ के ट्रॉमा अस्पताल में प्राथमिक उपचार देने के बाद मिलिट्री अस्पताल ले जाया गया है ।

Load More In क्राइम
Comments are closed.