Home ताजा खबर राहुल-प्रियंका गाँधी का यूपी सरकार पर लगाया आरोप, कहा – ‘बेटी बचाओ या अपराधी बचाओ’

राहुल-प्रियंका गाँधी का यूपी सरकार पर लगाया आरोप, कहा – ‘बेटी बचाओ या अपराधी बचाओ’

13 second read
0
2

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और उत्‍तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गाँधी अक्सर सरकार पर हमला बोलते रहते हैं। इसी कड़ी मे एक बार फिर उन्होंने रविवार को उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध के बढ़ते मामले को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने बेटी बचाओ को लेकर कटाक्ष किया है।

राहुल गाँधी ने एक बार फिर अपने ट्वीट को लेकर योगी सरकार निशाना साधते हुए कहा, ‘कैसे शुरू हुआ- बेटी बचाओ, अब यह कैसा चल रहा है- अपराधी बचाओ।’

वहीं प्रियंका ने ट्वविटर पर मुख्‍यमंत्री से सवाल किया, ‘‘ क्‍या यूपी के सीएम बताएंगे कि यह किस मिशन के तहत हो रहा है। बेटी बचाओ या अपराधी बचाओ।”

इसके साथ ही उन्होंने लखीमपुर खीरी जिले के एक थाने में भाजपा विधायक और उनके बेटे द्वारा ‘बवाल’ की खबर भी साझा की है। इससे पहले मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने नवरात्र पर्व पर शनिवार को महिलाओं और बालिकाओं की सुरक्षा के लिए अभियान ‘मिशन शक्ति’ की शुरूआत की थी।

आप को बता दे कि जिस खबर को प्रियंका गाँधी ने शेयर किया है उसमे यह बताया गया है कि कोतवाली क्षेत्र में महिला सिपाही से अभद्रता को लेकर शुक्रवार रात एक भाजपा कार्यकर्ता और पुलिस कर्मियों में विवाद हो गया। बाद में पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया, जिस पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने कोतवाली में हंगामा किया।जिसके बाद आरोपी व्यक्ति को कथित तौर पर छुड़ाकर ले गए। यह घटना लखीमपुर खीरी के मोहम्मदी थाना की है।

स्थानीय पुलिस अधिकारी जहां घटना को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं। वहीं भाजपा विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि घटनास्थल पर कोई हंगामा नहीं हुआ और ऐसा उनकी छवि खराब करने के लिए गलत तरीके से प्रचारित किया जा रहा है। बता दें कि हाथरस सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आने के बाद से यूपी सरकार सवालों के घेरे में है।

Load More In ताजा खबर
Comments are closed.