Home Politics पीएम मोदी पर राहुल गांधी ने लगाया गंभीर आरोप कहा, बार-बार दोहराने पर भी झुठ-झुठ ही रहता है…

पीएम मोदी पर राहुल गांधी ने लगाया गंभीर आरोप कहा, बार-बार दोहराने पर भी झुठ-झुठ ही रहता है…

10 second read
2
15

 रिपोर्ट- माया सिंह

नई दिल्ली : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी मोदी सरकार पर तंज कसने का मौका नहीं छोड़ना चाहते । विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही उन्होनें अपने तंज का वार तेज कर दिया है । अब इस बार राहुल गांधी ने एक विज्ञापन को लेकर प्रधानमंत्री मोदी को निशाने पर लिया है और गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि झुठ , झुठ ही रहता है ।

दरअसल, राहुल गांधी ने आज यानि सोमवार को कुछ फोटो के साथ एक ट्वीट किया है और लिखा कि बार – बार दोहराने पर भी झुठ झुठ ही रहता है । असल में इस ट्वीट में 14 और 25 फरवरी को पीएम मोदी की फोटो के साथ दो अखबारों में छपे एक विज्ञापन की कटिंग है । इस विज्ञापन में पीएम मोदी की तस्वीर के साथ एक महिला की भी तस्वीर है।

इसमें तस्वीर के साथ लिखा है, ‘प्रधानमंत्री आवास योजना में मुझे मिला अपना घर, सर के ऊपर छत मिलने से करीब 24 लाख परिवार हुए आत्मनिर्भर। साथ आइए और एक साथ मिलकर आत्मनिर्भर भारत के सपने को सच करते हैं। इसके साथ ही एक नारा लिखा है- ‘आत्मनिर्भर भारत, आत्मनिर्भर बंगाल’।

जानकारी के मुताबिक विज्ञापन में दिख रही महिला का नाम लक्ष्मी देवी है और उनके पास अपना कोई घर नहीं है ।वह 500 रूपये महीने के किराय के बहुत ही छोटे कमरे में अपना जीवन यापन कर रही हैं । इतना ही नहीं आरोप यह भी है कि उनकी तस्वीर कब खींची गई इस बात की उन्हें भनक भी नहीं है ।

अब इसी विज्ञापन के बहाने विपक्ष मोदी सरकार पर झूठे प्रचार-प्रसार का आरोप लगा रहा है। हालांकि अभी तक सरकार ने इस ट्वीट को लेकर कोई जवाब नहीं दिया है ।

Load More In Politics
Comments are closed.