Home देश पीएम मोदी से ममता बनर्जी से पूछा सवाल, कहा- पीएम-केयर्स का पैसा कहां गया?

पीएम मोदी से ममता बनर्जी से पूछा सवाल, कहा- पीएम-केयर्स का पैसा कहां गया?

0 second read
0
3

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने मंगलवार को केंद्र सरकार पर देश के संघीय ढांचे को नुकसान पहुंचाने के लिए केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया और इसके साथ ही उन्होंने मोदी सरकार पर हमलावर होते हुए मोदी सरकार से यह भी सवाल किया कि पीएम के नागरिक सहायता और आपात राहत कोष (पीएम केयर्स) का पैसा कहां गया।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि उनकी सरकार केंद्र की बीजेपी नीत सरकार की इच्छा से काम नहीं करेगी। उन्होंने राज्य मंत्रिमंडल की बैठक के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘पीएम केयर्स फंड का सारा धन कहां गया?”

उन्होंने मोदी सरकार को अपने सवालों से घेरने की कोशिश की है उन्होंने आपने आरोप मर आगे कहा कि, “क्या किसी को इस निधि के भविष्य के बारे में जानकारी है? लाखों करोड़ों रुपये कहां गये? कोई ऑडिट क्यों नहीं कराया गया? केंद्र सरकार हमें उपदेश दे रही है। उन्होंने कोरोना महामारी से लड़ने के लिए हमें क्या दिया है।’’

आप को बता दे कि आगामी चुनाव नजदीक होने की वजह से पश्चिम बंगाल को निशाना बनाने का आरोप केंद्र सरकार पर लगाते हुए तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ने दावा किया कि राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति देश के अन्य कई राज्यों से बेहतर है। पश्चिम बंगाल की 294 विधानसभा सीटों के लिए चुनाव अगले साल अप्रैल-मई में होने हैं।

उत्तर भारत में चल रहे किसान आंदोलन के बारे में बनर्जी ने दावा किया कि कृषि कानूनों पर किसी भी पार्टी ने भाजपा का साथ नहीं दिया लेकिन वह अड़ी हुई है।

Load More In देश
Comments are closed.