Home देश ‘अच्छे दिन’ को लेकर प्रियंका गांधी का केंद्र पर बड़ा हमला, कहा उस दिन का नाम ‘अच्छा दिन’ कर देना चाहिए

‘अच्छे दिन’ को लेकर प्रियंका गांधी का केंद्र पर बड़ा हमला, कहा उस दिन का नाम ‘अच्छा दिन’ कर देना चाहिए

10 second read
0
12

नई दिल्ली : यूपी पंचायत चुनाव से पहले अपनी नींव गंवा चुकी कांग्रेस केंद्र सरकार पर लगातार बड़ा हमला कर रही है। वो एक भी ऐसा मौका नहीं छोड़ना चाहती जिसमें वो सरकार को घेर ना सकें। भले ही कभी-कभी उन्हें माफी भी मांगनी पड़ती है, लेकिन इस बार ऐसा कुछ भी नहीं है। आपको बता दें कि लोकसभा और विधानसभा चुनाव के दौरान पीएम मोदी के ‘अच्छे दिन आने वाले है’ स्लोगन को लेकर प्रियंका गांधी ने केंद्र सरकार पर बड़ा हमला किया है।

कांग्रेस उपाध्यक्ष प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा कि, ”भाजपा सरकार को सप्ताह के उस दिन का नाम ‘अच्छा दिन’ कर देना चाहिए जिस दिन डीजल-पेट्रोल के दामों में बढ़ोत्तरी न हो। क्योंकि महंगाई की मार के चलते बाकी दिन तो आमजनों के लिए ‘महंगे दिन’ हैं।

 

गौरतलब है कि वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा बजट पेश करने के बाद से लगातार पेट्रोल और डीजल के कीमतों में बढ़ोतरी हो रही है, जिसका असर वस्तुओं के कीमतों पर भी पड़ रहा है। आपको बता दें कि पेट्रोल-डीजल के बढ़ती कीमतों को लेकर वस्तुओं के कीमत भी लगातार आसमान छू रहे है। जिससे आम नागरिकों को इस बेरोजगारी और लाचारी में महंगाई का डबल मार झेलने को मजबूर होना पड़ रहा है। वहीं योगी सरकार इस बढ़ती बेरोजगारी के बीच रोजगार को लेकर ऐसे कई कदम उठा रहे है, जिससे बेरोजगारी के बढ़ते दरों पर अंकुश लगाया जा सकें।

बता दें कि यूपी में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं जिसे देखते हुए प्रियंका यूपी में काफी एक्टिव नजर आ रही हैं और कांग्रेस की नींव मजबूत करने में लगी है। फरवरी में अब तक प्रियंका 4 बार यूपी का दौरा कर चुकी हैं। वहीं बात रहीं पेट्रोल और डीजल के कीमतों की पेट्रोल जहां 100 के पार पहुंच चुंका है, वहीं डीजल भी 100 के आस-पास है।

Load More In देश
Comments are closed.