Home उत्तर प्रदेश पुलिसकर्मी को पीड़ित से पैसा लेना पड़ा भारी, निलंबित होने के बाद अब गिरफ्तरी की तलवार

पुलिसकर्मी को पीड़ित से पैसा लेना पड़ा भारी, निलंबित होने के बाद अब गिरफ्तरी की तलवार

10 second read
0
203

रिपोर्ट: मोहम्मद आबिद

बाराबंकी : पुलिस समाज का एक अभिन्न अंग है और न्याय के लिए पीड़ित लोग पुलिस से गुहार लगाते हैं जिसको लेकर कोई भी पीड़ित अपनी फरियाद लेकर थाने पहुंच सकता है और अपनी रिपोर्ट दर्ज कराकर न्याय की फरियाद कर सकता है लेकिन कुछ रिश्वतखोर पुलिसकर्मी पीड़ित को न्याय देने के लिए पैसे मांगते हैं और कई बार ऐसे पुलिसकर्मियों को अपनी नौकरी से भी हाथ धोना पड़ता है।

बाराबंकी में पीड़ित से एक सिपाही द्वारा पैसा लेना उस वक्त भारी पड़ गया जब उसका पैसा लेने वाला वीडियो वायरल हो गया और उसी वीडियो को संज्ञान में लेकर पुलिस अधीक्षक ने उसे निलंबित कर दिया और उसके ही थाने में मुकदमा दर्ज करवा दिया अब इस सिपाही पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है।

 

बाराबंकी जनपद के थाना असंदरा की चौकी दिलावरपुर में तैनात एक मुख्य आरक्षी लल्लन पाल का एक पीड़ित रामकुमार यादव से पैसा लेने का वीडियो वायरल हो गया और इसी वीडियो को आधार मानकर पुलिस अधीक्षक ने आरोपी मुख्य आरक्षी को निलंबित कर दिया गया है और अब पूरे मामले में कार्रवाई की जा रही है कहा जा रहा है आरोपी पुलिसकर्मी की गिरफ्तारी भी हो सकती है।

 

बाराबंकी के एसपी यमुना प्रसाद ने कहा कि थाना असंदरा इलाके के दिलावल पुर चौकी पर तैनात तैनात मुख्य आरक्षी लल्लन पाल पर पीड़ित राम कुमार यादव से पैसा लेने का मामला प्रकाश में आया था। सिपाही को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है और कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.