Home mumbai मास्क न पहनने पर पुलिस ने करवाया मुर्गा वॅाक, वीडियो देखकर निकल जाएगी हंसी

मास्क न पहनने पर पुलिस ने करवाया मुर्गा वॅाक, वीडियो देखकर निकल जाएगी हंसी

30 second read
0
5

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

मुंबई : देश में पिछले साल कोरोना मामले सामने आने के बाद पुलिस ने लोगों को कोरोना मानकों का पालन करवाने के लिए कई तरह के हथकंडे अपनाए थे । एक बार फिर कोरोना ने तेजी से रफ्तार पकड़ ली है । कोरोना के सबसे ज्यादा मामले सामने आने की कतार में महाराष्ट्र सबसे आगे हैं । जिसके चलते प्रशासन ने कई सख्त कदम उठाए हैं । लेकिन इसके बावजूद लोग कोरोना मानकों का पालन करते नज़र नहीं आ रहे हैं ।

इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है । जिसमें कुछ युवक मुर्गा बन कर चलते नज़र आ रहे हैं । और पुलिस अफसर उनके आगे- आगे चल रहे हैं । बताया जा रहा है कि लोगों को कोरोना मानकों का पालन करवाने के लिए पुलिस ने ये नया पैतरा शुरू किया है ।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि समुद्र किनारे एक पुलिस वाले के पीछे कुछ युवक मुर्गें की चाल चल रहे हैं । ये वीडियो दूर खड़े किसी ने शूट कर लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया । पोस्ट शेयर होते ही लोग इस क्लिप को बार-बार देख रहे हैं । सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो पर तरह- तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं ।

बता दें कि मुंबई पुलिस ने मामले को लेकर इस बात की पुष्टि नहीं की है कि युवकों को मास्क न पहनने के लिए ये सजा दी गई है । मुंबई पुलिस ने घटना को लेकर मंगलवार को बताया कि दक्षिण मुंबई के मरीन ड्राइव में समुद्र में घुसने की कोशिश करने के लिए कम से कम पांच लोगों को दंडित किया गया और उनसे “मुर्गा वॉक” कराया गया । एक अधिकारी ने बताया कि घटना सोमवार दोपहर को समुद्र के किनारे हुई, जहां पुरुषों के एक समूह ने पानी में घुसने की कोशिश की ।

उन्होंने बताया, कि समुद्र के किनारे ड्यूटी पर गश्त करने वाले पुलिस कर्मियों की एक टीम ने सजा के तौर पर उनसे मुर्गा वॉक” (चिकन वॉक) करने को कहा । सुरक्षा के बारे में चेतावनी के बाद पुरुषों को जाने दिया गया ।

वहीं, मुंबई पुलिस ने ट्विटर पर डाले गए कैप्शन को लेकर कहा- “हर उल्लंघन पर कार्रवाई का कानूनी प्रावधान है और यह एकमात्र दंडात्मक कार्रवाई है ।” आपको बताते चलें कि कैप्शन में लिखा था- पुरुषों को मास्क नहीं पहनने पर दंडित किया गया ।

Load More In mumbai
Comments are closed.