Home ताजा खबर कोलकाता पहुंचे पीएम मोदी, ममता बनर्जी से की मुलाकात

कोलकाता पहुंचे पीएम मोदी, ममता बनर्जी से की मुलाकात

12 second read
0
27

नागरिकता संसोधन कानून और नागरिकता रजिस्टर को लेकर देशभर में जोरदार विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है, ऐसे में पश्चिम बंगाल में ममता सरकार इस कानून का जमकर विरोध कर रही है और लगातार कहती आ रही हैं कि वो अपने राज्य में इस कानून को हरहाल में लागू नहीं होने देंगी। इस बीच आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल पहुंचे और उन्होंने ममता बनर्जी से मुलाकात भी की।

दो दिवसीय दौरे पर पीएम मोदी को एयरपोर्ट पर पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ और कोलकाता के मेयर फिरहाद खान स्वागत के लिए पहुंचे। इसके बाद पीएम मोदी ने राजभवन में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात की।

पीएम मोदी कोलकाता पोर्ट ट्रस्ट के 150वीं सालगिरह के जश्न और कई कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। इसके साथ ही पुनर्निर्मित की गईं चार ऐतिहासिक इमारतों को भी राष्ट्र को समर्पित किया जाएगा।

इस दौरे पर जाने से पहले पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, मैं आज और कल पश्चिम बंगाल में रगने को लेकर उत्साहित हूं, मैं रामकृष्ण मिशन में समय बिताने को लेकर खुश हूं और वह भी तब जब हम स्वामी विवेकानंद की जयंती मना रहे हैं। उस स्थान के बारे में एक विशेष स्थान भी है, इसके साथ ही उन्होंने लिखा की, फिर भी वहां कुछ कमी होगी।

Share Now
Load More In ताजा खबर
Comments are closed.