Home kolkata पीएम मोदी ने बीच मंच पर छुएं कार्यकर्ता के पांव, लगातार वायरल हो रहा है ये वीडियो, देखें VIDEO

पीएम मोदी ने बीच मंच पर छुएं कार्यकर्ता के पांव, लगातार वायरल हो रहा है ये वीडियो, देखें VIDEO

11 second read
0
442

नई दिल्ली : देश के पांच प्रमुख राज्यों में चुनाव को लेकर लगातार ऐसे कई दृश्य देखने को मिल जाते हैं, जिसे देखने के बाद भी यकीन नहीं होता। ऐसा ही एक दृश्य पश्चिम बंगाल के कांठी मंच से वायरल हो रहा है। जिसमें पीएम मोदी एक कार्यकर्ता के पैर छूते नजर आ रहे है। दरअसल ये वायरल वीडियो पश्चिम बंगाल के कांठी चुनावी सभा का है। जहां मंच पर पार्टी का एक कार्यकर्ता मोदी के पैर छूने आगे बढ़ा। मोदी भी पलटकर उनकी तरफ बढ़े और झुककर प्रणाम किया और उनके पैर छू लिए।

बीजेपी ने इस वीडियो अपने ट्वीटर एकाउंट पर शेयर करते हुए इसे ‘संस्‍कार का भाव’ बताया है। पार्टी ने आधिकारिक हैंडल से लिखा कि ‘भाजपा एक ऐसा सुसंस्कृत संगठन है, जहां कार्यकर्ताओं में एक-दूसरे के प्रति समान संस्कार का भाव रहता है।’

 

आपको बता दें कि चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए पीएम मोदी पर पहुंचे। इसके बाद उन्‍होंने वहां मौजूद नेताओं और जनता का अभिवादन किया। फिर कुर्सी पर बैठ गए। इसी बीच गमछा डाले एक कार्यकर्ता उनकी तरफ हाथ जोड़े बढ़ता है। दूसरी तरफ पीएम मोदी किसी को खड़े होकर नमस्‍कार करते हैं। जैसे ही वो फिर बैठते हैं, यह कार्यकर्ता उनके पैर छूने को बढ़ता है। मोदी उठ खड़े होते हैं और उन्‍हें हाथों से उठाने की कोशिश करते हैं और फिर उनके पैर छू लेते हैं।

बता दें कि इस चुनावी जनसभा को संबोधित करने के दौरान पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि, “दीदी आजकल मेदिनीपुर में आकर बार-बार बहाने बना रही हैं। दीदी उन बहनों, उन परिवारों को जवाब नहीं दे पाईं जिनको पहले अम्फान ने तबाह किया और फिर तृणमूल के टोलाबाज़ों ने लूट लिया। यहां केंद्र सरकार ने जो राहत भेजी थी, वो ‘भाइपो विंडो’ में फंस गई। जब जरूरत होती है तो तब दीदी दिखती नहीं, जब चुनाव आता है तो कहती हैं- सरकार दुआरे-दुआरे! यही इनका खेला है। पश्चिम बंगाल, यहां का बच्चा-बच्चा, ये खेला समझ गया है।”

वहीं दूसरी तरफ ममता लगातार पश्चिम बंगाल की जनता को इमोशनल अटैच करने की कोशिश कर रही है, और एक सड़क हादसे में लगे चोट की राजनीति कर रही है। जिसका घाव बहुत ही जल्द भर गया। इसका ही कारण है कि ममता बनर्जी बहुत जल्द अस्पताल के बेड से ह्वीलचेयर पर पहुंच गई।

Load More In kolkata
Comments are closed.