1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. अहमद पटेल के निधन पर बोले पीएम मोदी : तेज दिमाग के थे, कांग्रेस को मजबूत करने के लिए याद रखा जाएगा

अहमद पटेल के निधन पर बोले पीएम मोदी : तेज दिमाग के थे, कांग्रेस को मजबूत करने के लिए याद रखा जाएगा

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सोनिया गांधी के राजनीतिक सलाहकार अहमद पटेल अब नहीं रहे। सिर्फ 71 साल के अहमद पटेल को कोरोना हुआ था और पिछले एक महीने से उनका इलाज चल रहा था लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।

उनका गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा था,  लेकिन तमाम कोशिशों के बावजूद उन्हें नहीं बचाया जा सका। आपको बता दे, अहमद पटेल 15 नवंबर से आईसीयू में भर्ती थे।

उनके निधन पर पीएम मोदी और राहुल गाँधी सहित कई बड़े नेताओं ने उन्हें याद किया है। पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, अहमद पटेल जी के निधन से दुखी हूं। उन्होंने सार्वजनिक जीवन में कई साल समाज की सेवा में बिताए।

अपने तेज दिमाग के लिए जाने जाने वाले अहमद पटेल को कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने में उनकी भूमिका हमेशा याद की जाएगी। उनके बेटे फैजल से बात की है और संवेदना व्यक्त की। अहमद भाई की आत्मा को शांति मिले।

राहुल गांधी ने ट्वीट करके कहा है, यह एक दुखद दिन है। अहमद पटेल कांग्रेस पार्टी के एक स्तंभ थे। वह अपने सबसे कठिन समय में पार्टी के साथ खड़े रहे। वह एक जबरदस्त संपत्ति थे। हम उन्हें हमेशा याद करेंगे। फैजल, मुमताज और परिवार को मेरा प्यार और संवेदना।

प्रियंका गाँधी ने लिखा कि उनका निधन एक अपूरणीय क्षति है और उन्हें हमेशा याद किया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...