Home देश पीएम मोदी आज से दो दिवसीय गुजरात यात्रा पर, बीजेपी के दिवंगत नेता केशुभाई पटेल को देंगे श्रद्धांजलि

पीएम मोदी आज से दो दिवसीय गुजरात यात्रा पर, बीजेपी के दिवंगत नेता केशुभाई पटेल को देंगे श्रद्धांजलि

3 second read
0
5

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से आज से दो दिवसीय गुजरात दौरे पर जाएंगे।इस दौरान वह पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल को गांधीनगर में श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे। वहीं, गुजरात दौरे के दौरान प्रधानमंत्री कुछ योजनाओं का उद्घाटन भी करेंगे। पटेल का गुरुवार को 90 साल की आयु में निधन हो गया था।

जानकारी के मुताबिक, पीएम मोदी सुबह 10 गुजरात के गांधी नगर पहुंचेंगे, जहां सबसे पहले वह केशुभाई पटेल को श्रद्धांजलि देंगे। इसके बाद पीएम दोपहर 12 बजे केवड़िया में आयोग्य वन और आरोग्य कुटीर का उद्घाटन करेंगे। दोपहर एक बजे के करीब प्रधानमंत्री एकता मॉल का उद्घाटन भी करेंगे।

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से प्रधानमंत्री बिहार विधासभा चुनाव में व्यस्त थे। पीएम ने एक के बाद एक कई चुनावी रैलियां की।

वहीं, गुरुवार को गुजरात के मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल का निधन हो गया, जिस पर पीएम ने गहरा दुख प्रकट करते हुए कहा कि उनका जीवन राज्य के विकास और हर गुजराती के सशक्तीकरण के लिए समर्पित रहा। इसे लेकर उन्होंने एक के बाद एक ट्वीट किया और अपना दुख जाहिर किया। लिहाजा, अब गांधी नगर में पीएम केशुभाई को श्रद्धांजलि देंगे।

मोदी ने सिलसिलेवार ट्वीट कर कहा, हम सबके प्रिय और सम्मानित केशुभाई नहीं रहे… मैं बहुत व्यथित और दुखी हूं। वह एक उत्कृष्ट नेता थे, जिन्होंने समाज के हर वर्ग का ध्यान रखा। उनका जीवन गुजरात के विकास और हर गुजराती के सशक्तीकरण के लिए समर्पित रहा।

इसके साथ ही उन्होंने उन्होंने केशुभाई पटेल के बेटे भरत से फोन पर बातचीत भी की और अपनी शोक संवेदनाएं प्रकट कीं। उन्होंने कहा कि केशुभाई पटेल ने अपने जीवन में मेरे जैसे कई युवा कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया और उन्हें तैयार किया, उनका निधन अपूरणीय क्षति है।

आपको बता दें कि हाल ही में पीएम ने गुजरात में कई योजनाओं का वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए उद्घाटन किया था।

Load More In देश
Comments are closed.