1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. ‘400 पार करके पीएम मोदी फिर से पीएम बनने वाले हैं’, दिल्ली रोड शो में बोले सीएम मोहन यादव

‘400 पार करके पीएम मोदी फिर से पीएम बनने वाले हैं’, दिल्ली रोड शो में बोले सीएम मोहन यादव

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव हाल ही में मटियाला रोड पर एक जोशीले रोड शो के लिए दिल्ली की सड़कों पर उतरे, जिसे भाजपा समर्थकों का उत्साहपूर्ण समर्थन मिला।

By Rekha 
Updated Date

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव हाल ही में मटियाला रोड पर एक जोशीले रोड शो के लिए दिल्ली की सड़कों पर उतरे, जिसे भाजपा समर्थकों का उत्साहपूर्ण समर्थन मिला। इस चुनाव चक्र में 400 सीटों को पार करने के महत्वाकांक्षी लक्ष्य के साथ-साथ “भारत माता की जय” के नारे गूंज उठे।

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा, जिस प्रकरा का वातावरण दिख रहा है तो दिल्ली की सातों सीट, मध्य प्रदेश में 29 सीट और पीएम मोदी ने अबकी बार 400 पार का जो नारा दिया है निश्चित रूप से हम सारी सीटे जीतने की तरफ आगे बढ़ रहे हैं। 400 सीटों का आंकड़ा पार करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी की रैली के नारे को गले लगाते हुए, यादव ने सभी मोर्चों पर जीत हासिल करने के बारे में आशावाद व्यक्त किया। चार चरण पहले ही पूरे हो चुके हैं और पांचवां चरण चल रहा है, प्रचलित धारणा मोदी सरकार के लिए नए सिरे से जनादेश की दिशा में एक अनुकूल प्रक्षेपवक्र का सुझाव देती है।

पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के दिग्गज नेता, शिवराज सिंह ने विपक्ष पर साधा निशाना

इस बीच, मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के दिग्गज नेता, शिवराज सिंह चौहान ने अपने गठबंधन के भीतर स्पष्ट असमानताओं पर जोर देते हुए विपक्ष पर निशाना साधा। चौहान के अनुसार, मोटली गठबंधन में नीतियों, नेतृत्व, विचारधारा और दिशा में सामंजस्य का अभाव है, जो मुख्य रूप से आत्म-संरक्षण हितों द्वारा एक साथ लाया गया है।

अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना

अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व की आलोचना करते हुए, चौहान ने उन पर भ्रष्टाचार को बचाने का आरोप लगाया और जेल में रहने के दौरान मानसिक संतुलन बिगड़ने का सुझाव दिया। यह कहते हुए कि सच्चाई दिल्ली और देश के लोगों के सामने स्पष्ट है, चौहान ने देश भर में INDI गठबंधन के आसन्न अंत की भविष्यवाणी की। 400 सीटों को पार करने के महत्वाकांक्षी लक्ष्य के साथ, चौहान ने प्रधान मंत्री मोदी की सत्ता में जल्द वापसी पर विश्वास व्यक्त किया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...