Home Breaking News सासाराम रैली में बोले मोदी, पहले राशन लूटा जाता था अब घर पहुंच जाता है

सासाराम रैली में बोले मोदी, पहले राशन लूटा जाता था अब घर पहुंच जाता है

46 second read
0
11
PM Modi is addressing the Sasaram rally, read

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनाव प्रचार की शुरुआत कर दी है। आज उनकी रैली सासाराम में हो रही है। नीतीश कुमार ने अपने संबोधन में कहा कि पीएम मोदी की अगुवाई में देश में कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ी गई, बिहार में केंद्र द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन किया।

केंद्र सरकार की मदद से 500-500 बेड का कोरोना अस्पताल का निर्माण किया गया है। राशनकार्डधारियों को 1-1 हजार रुपए की सहायता दी गई। जिसकी भी कोरोना के कारण मौत होती है उसे राज्य सरकार ने 4 लाख रुपए की सहायता दी है।

उन्होंने कहा, केंद्र सरकार ने कोरोना के समय जो सहायता दी वो आप सभी को मालूम है। केंद्र सरकार के सहयोग से बाहर फंसे श्रमिकों को लाने के लिए विशेष ट्रेन चलाई गईं। इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सासाराम रैली में अपना संबोधन भोजपुरी भाषा में शुरू किया. पीएम ने सबसे पहले रामविलास पासवान और रघुवंश प्रसाद सिंह को श्रद्धांजलि दी।

उन्होंने कहा, आज रोहतास के साथ-साथ आस-पास के अन्य जिलों के साथी भी यहां आए हैं। तकनीक के माध्यम से काफी साथी और NDA के उम्मीदवार हमारे साथ जुड़े हैं। मैं आप सभी का अभिनंदन करता हूं।

आगे उन्होंने कहा, मैं बिहार के लोगों को इतनी बड़ी आपदा का डटकर मुकाबला करने के लिए बधाई देना चाहता हूं। कोरोना से बचने के लिए तेजी से जो फैसले लिए गए हैं, जिस तरह बिहार के लोगों ने काम किया, नीतीश जी के लोगों ने, NDA सरकार ने काम किया उसके नतीजे आज दिख रहे हैं।

आरजेडी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा, बिहार के लोगों ने मन बना लिया है, ठान लिया है कि जिनका इतिहास बिहार को बीमारू बनाने का है, उन्हें आसपास भी नहीं फटकने देंगे।

Load More In Breaking News
Comments are closed.