1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. पाक के झूठ का हुआ पर्दाफाश, आतंकी मसूद बम प्रूफ घर में छिपा हुआ है

पाक के झूठ का हुआ पर्दाफाश, आतंकी मसूद बम प्रूफ घर में छिपा हुआ है

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

पाकिस्तान का झूठ एकबार फिर सबके सामने आ गया है। उसने कुछ दिनों पहले आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के प्रमुख आतंकी मसूद अजहर के लापता होने की बात कही थी, लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के मताबिक, पता चला है कि, वह पाकिस्तान में ही छिपकर रहा है और प्रधानमंत्री इमरान खान की सरकार को इसकी जानकारी भी है।

आतंकी मसूद अजहर पाकिस्तान में रेलवे लिंक रोड, मरकज-ए-उस्मान-ओ-अली के पास आतंकी समूह के बहावलपुर हेडक्वार्टर के पीछे एक वर्चुअल बम प्रूफ घर में छुप कर रह रहा है। आतंकी मसूद के अन्य ठिकानों के बारे में भी जानकारी मिली है। इसमें कसूर कॉलोनी बहावलपुर, मदरसा बिलाल हबसी खैबर पख्तूनख्वा और मदरसा मस्जिद-ए-लुकमान खैबर पख्तूनख्वा शामिल हैं।

आपको बता दें कि, 2016 में हुए पठानकोट हमले से संबंधित जो डोजियर पाकिस्तान को सौंपा गया था उसमें एक फोन नंबर ऐसा था जिसका लिंक बहावलपुर टेरर फैक्टरी से था। हाल ही में पाकिस्तान फाइनैंशल ऐक्शन टास्क फोर्स (FATF) के में यह कह रहा था कि, मसूद अजहर लापता हो गया है। लेकिन हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक आतंकी मसूद अजहर के तीन  ठिकानों के बारे में पता चला है और उसके वहां पर होने की जानकारी मिली है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...