Home वायरल लाखों में बिकती है इस सूअर की बनाई पेंटिंग्स, महारानी एलिजाबेथ की पेंटिंग से कमाए 2 लाख रुपये, अब तक बेच चुका 50 लाख की पेंटिंग

लाखों में बिकती है इस सूअर की बनाई पेंटिंग्स, महारानी एलिजाबेथ की पेंटिंग से कमाए 2 लाख रुपये, अब तक बेच चुका 50 लाख की पेंटिंग

0 second read
0
76

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

नई दिल्ली: पिछले एक साल से देश दुनिया में कोरोना महामारी ने सभी देशों की आर्थिक स्थिति हिला कर रख दी थी। अब भले ही धीरे-धीरे सभी देश अपनी अर्थव्यवस्था को पटरी पर ला गये हो। लेकिन हमारा ये सब बताने का मकसद सिर्फ यहीं है जिस वक्त पूरी दुनिया महामारी के कारण घर में बैठी थी और कमाई के रास्ते ढूंढ रही थी उस दौरान एक अकेले सुअर ने 50 लाख से ज्यादा की कमाई कर सभी को चौंका दिया था।

जी हां सोशल मीडिया पर एक काफी वायरल हो रहा है जिसका नाम है पिग्कासो । इस सूअर के सुर्खियों में आने का कारण इसकी द्वारा बनायी गयी पेंटिंग्स है जो लाखों में बिकती है। इस सूअर को स्पेन के एक शख्स ने खरीदा है और हाल ही में इसकी लेटेस्ट पेंटिंग 2लाख 36 हजार रुपये में बिकी है।

अब आप खुद आइडिया लगा सकते है कि ये सूअर अपने मालिक को कितना धनवान बना रहा होगा। आपको बता दें कि अभी तक पिग्कासो ने अपनी सारी पेंटिंग्स से टोटल 50 लाख 23 हजार रुपए कमा लिए हैं। ये पैसे पिग्कासो की मालकिन के खाते में जाती है। इसकी मालकिन का नाम ‘जोने लेफसन’ है। जोनो अपने सूअर की पेंटिंग्स के पैसों से बाकी जानवरों की देखभाल करती है।

आपको जानकर हैरानी होगी कि पिग्कासो को एक पेंटिंग बनाने में कुछ ही घंटे लगते हैं। कुछ समय पहले पिग्कासो ने महारानी एलिजाबेथ की भी तस्वीर बनाई थी। जिसे दो लाख रुपये में बेचा गया था।

Load More In वायरल
Comments are closed.