1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. IPL 2021: गब्बर की बल्लेबाजी को चुनौती देंगे पदिक्कल, जानें किसका पलड़ा भारी

IPL 2021: गब्बर की बल्लेबाजी को चुनौती देंगे पदिक्कल, जानें किसका पलड़ा भारी

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

नई दिल्ली: आईपीएल के इस सीजन का 22वां मैच दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मंगलवार को खेला जायेगा। दोनो टीमों के जीत की संभावना की बात करें तो इस मैच में दिल्ली का पलड़ा भारी दिखाई दे रहा है। दिल्ली की जीत की संभावना 51 प्रतिशत है, जबकि बैंगलोर की बात करें तो 49 प्रतिशत बैंगलोर के भी जीत की संभावना है।

आज के मैच में रोमांच भरपूर रहेगा, दिल्ली के सलामीं बल्लेबाज शिखर धवन इस सीजन में शानदार बल्लेबाजी कर रहें हैं। जबकि बैंगलोर की बात करें तो युवा बल्लेबाज देवदत्त पदिक्कल ने भी इस सीजन में अपना पहला शतक जड़ कर सामने वाली टीम को चेतावनी दे दी है। नरेंद्र मोदी स्टेडियम के पिच की बात करें तो पिच गेंदबाजों की मदतगार साबित होगी। इस पिच पर बल्लेबाजी करना आसान नहीं रहेगा। पिच धीमी रहेगी, इसके साथ ही उछाल भी देखने को मिलेगा, जिससे बल्लेबाजों को रन बनाना आसान नहीं रहेगा।

दोनो टीमों की प्लेइंग इलेवन:

RCB: विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, एबी डीविलियर्स, ग्लेन मैक्सवेल, डैनियल क्रिश्चियन, वॉशिंगटन सुंदर, काइल जेमिसन, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, नवदीप सैनी, युजवेंद्र चहल।

DC: पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, स्टीव स्मिथ, ऋषभ पन्त (कप्तान), शिमरोन हेटमायर, मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, कगिसो रबाडा, ललित यादव, आवेश खान, अमित मिश्रा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...