Home Breaking News भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद का दावा, उनके काफिले पर चलाई गई गोली, विपक्षी पार्टियां घबरा गई है

भीम आर्मी प्रमुख चंद्रशेखर आजाद का दावा, उनके काफिले पर चलाई गई गोली, विपक्षी पार्टियां घबरा गई है

11 second read
0
2

आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने रविवार को दावा किया कि यहां उनके काफिले पर गोली चलाई गई।

आजाद ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करके लिखा, ‘बुलंदशहर के चुनाव में हमारे प्रत्याशी उतारने से विपक्षी पार्टियां घबरा गई है और आज की रैली ने इनकी नींद उड़ा दी है जिसकी वजह से अभी कायरतापूर्ण तरीके से मेरे काफिले पर गोलियां चलाई गई है। यह इनकी हार की हताशा को दिखाता है। ये चाहते है कि माहौल खराब हो लेकिन हम ऐसा नही होने देंगे।’ हालांकि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने कहा कि घटना की अभी पुष्टि नहीं हुई है।

इस मामले पर बुलंदशहर के एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि चंद्रशेखर आजाद ने खुद के काफिले पर हमले का आरोप लगाया है, लेकिन इसकी पुष्‍टि नहीं हुई है।बल्कि उन्होंने बताया कि मोहल्ला रुकन सराय में देर शाम असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के प्रत्याशी दिलशाद और एएसपी के उम्‍मीदवार हाजी यामीन के समर्थकों के बीच गाली-गलौज हुई थी।उसके बाद वहां अफरातफरी मच गई।

मौके पर पहुंचकर पुलिस ने दोनों पक्षों से बातचीत की है। हमें इस बारे में कोई शिकायत नहीं मिली है। अगर दोनों में किसी ओर से कोई शिकायत मिलती है तो फिर उसकी जांच की जाएगी।

आपको बता दें कि यूपी के बुलंदशहर में 3 नवंबर को विधानसभा उपचुनाव के लिए वोटिंग होने जा रही है। सभी दलों की तरफ से चुनाव प्रचार जोरों पर है।

Load More In Breaking News
Comments are closed.