1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. वनडे सीरीज से टेस्ट सीरीज में काफी मदद मिलेगी – लाबुशेन

वनडे सीरीज से टेस्ट सीरीज में काफी मदद मिलेगी – लाबुशेन

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

लाबुशेन का मानना है कि शीर्ष क्रम के ज्यादातर खिलाड़ियों के प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेलने से घरेलू टीम को भारत के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में थोड़ा फायदा मिलेगा। लाबुशेन ने रविवार को दूसरे वनडे में 61 गेंद में 70 रन का योगदान दिया जिसमें आस्ट्रेलिया ने 51 रन से जीत हासिल की।

लाबुशेन ने कहा – ” श्रृंखला से पहले कुछ मैच खेलने से निश्चित रूप से मदद मिलती है, इससे टी20 से वनडे और वनडे से चार दिवसीय क्रिकेट की टाइमिंग और रफ्तार को पता चलता है। ”

उन्होंने आगे कहा – ” लेकिन इनमें से ज्यादातर खिलाड़ी ऐसा लंबे समय से कर रहे हैं, वे प्रारूप बदलने के बारे में नये नहीं हैं। मुझे हैरानी होगी, अगर वे जल्दी से प्रारूप के मुताबिक नहीं ढले। मैं कहूंगा कि इससे थोड़ा फायदा मिलेगा, हमारे शीर्ष छह में से चार खिलाड़ी शील्ड क्रिकेट खेल रहे हैं और बल्लेबाजी ग्रुप के तौर पर उन्होंने वो लय हासिल कर ली है। ”

आपको बता दें कि बुधवार को दोनों टीमों के बीच तीसरा वनडे मुकाबला खेला जाना है। ऑस्ट्रेलियाई टीम को हालांकि तीसरे वनडे में डेविड वार्नर से नहीं खेलने से झटका जरूर लगा है। वार्नर टेस्ट सीरीज में खेल पाएंगे या नहीं इस पर स्थिति साफ नहीं है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...