Home देश मंदिर के दानपात्र में आपत्तिजनक सामग्री डालना पड़ा भारी, हुई मौत

मंदिर के दानपात्र में आपत्तिजनक सामग्री डालना पड़ा भारी, हुई मौत

3 second read
0
20

रिपोर्ट- पल्लवी त्रिपाठी

कर्नाटक : कर्नाटक के मेंगलूरु से चौंकाने वाला मामला सामने आया है । जहां कुछ लोगों ने मंदिर के दान पात्र में आपत्तिजनक सामग्री डाल दी । जिसका बुरा परिणाम उन्हें भुगतना पड़ा । ऐसा करने वाले एक साथी की मौत हो गयी । तो वहीं दुसरे साथी को मजबूर होकर अपने कारनामे के लिए माफी मांगनी पड़ी ।

मामला कर्नाटक के मेंगलूरु स्थित स्वामी कोरगज्जा मंदिर का है । जहां अब्दुल रहीम, नवाज और तौफीक नाम के तीन शख्स ने मंदिर की दानपेटी में आपत्तिजनक सामग्री डाल दी । जिसके चलते घटना के कुछ ही दिनों बाद तीनों में से एक शख्स नवाज की मौत हो गयी । बताया जा रहा है कि नवाज ने मरने से पहले दोनों को मंदिर जाकर मांफी मांगने के लिए कहा था ।

अब्दुल रहीम और तौफीक ने बताया कि घटना के बाद नवाज को एक दिन खून की उल्टियां हुईं । जिसके बाद नवाज बोला- कोरगज्जा नाराज हैं, माफी मांग लो । और अंत में वह घर की दीवारों पर सिर मारते हुए मर गया । अब्दुल ने बताया- तौफीक को भी उल्टियां हुई तो हमने माफी मांगी ।

पुलिस कमिश्नर शशि कुमार ने मामले को लेकर जानकारी दी । उन्होंने बताया- दोनों ने अपने मित्र नवाज के साथ मिलकर मंदिर के दान पात्र में आपत्तिजनक सामग्री डालने की बात स्वीकारी है।

आपको बताते चलें कि स्वामी कोरगज्जा मंदिर मेंगलूरु का प्रसिद्ध मंदिर है । जहां स्वामी कोरगज्जा के प्रति लोगों में अपार श्रद्धा औऱ भक्ति-भाव है । स्थानीय मान्यताओं के अनुसार, कोरगज्जा को भगवान शिव का अवतार माना जाता है। कोरगज्जा यहां न्याय के स्वरूप माने जाते हैं, उन्हें न्याय का स्वामी कहा जाता है ।

Load More In देश
Comments are closed.